प्रेग्नेंट नायरा जल्द देगी कार्तिक के दूसरे बच्चे को जन्म, लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगी एक अनहोनी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक बड़ा लीप आ रहा है। इसी के साथ कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में एक शानदार ट्विस्ट आने वाला है...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Shivangi joshi mohsin khan Naira is pregnant With kartik Second Child video
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक शानदार ट्विस्ट आने वाला है।
  • कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में एक बड़ा लीप आ रहा है।
  • नायरा जल्द ही कार्तिक के दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी जगत के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। हमेशा से ही कार्तिक-नायरा का ये शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन करता रहा है। यह शो सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक रहा है। अब खबर है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक शानदार ट्विस्ट आने वाला है। कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में एक बड़ा लीप आ रहा है और इसी के साथ दोनों फिर से माता-पिता बनने वाले हैं।

हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें आप भी देख सकते हैं कि नायरा प्रेग्नेंट हैं। नायरा जल्द ही कार्तिक के दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। प्रोमो में आप भी देख सकते हैं कि कैसे कार्तिक और नायरा अपने दूसरे बच्चे के लिए एक नाम चुनते हैं। हालांकि इस खुशखबरी के बीच एक ऐसी घटना होने वाली है जो ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैन्स को मासूय कर देती। दरअसल अब कहानी में नायरा को फिर से दुखों का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि कार्तिक कहीं खो जाएंगे। 

कार्तिक हो जाएंगे लापता
जी हां, सही पढ़ रहे हैं आप ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब कार्तिक गुमशुदा हो जाएंगे। कार्तिक को किसी का फोन आता है और घर छोड़कर चले जाते हैं। लेकिन इसके बाद कार्तिक लापता हो जाते हैं और नायरा इसके बाद बेहद परेशान हो जाती है। नायरा रोती है क्योंकि वह कार्तिक को वापस चाहती है।

 
जैसा कि आप सभी जानते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स सहित सचिन त्यागी, स्वागी चिटनिस और समीर ओंकार सहित 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी के बाद कुछ दिन के लिए शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि अभी कलाकारों का स्वास्थ्य बेहतर और वो अपने घरों पर क्वारंटाइन हैं। इस समस्या को ध्यान में रखते हुए मेकर्स को ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रेक बदलना पड़ा है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा ये प्लॉट 
कहानी के अनुसार, नायरा और मनीष किसी काम के लिए निकलते हैं लेकिन एक दुर्घटना हो जाती है। इसमें मनीष अपनी याददाश्त खो देता है और अब मानसिक रूप से अस्थिर है। मनीष परिवार में किसी को नहीं पहचानता है और केवल कार्तिक से बात करने में सहज है। मनीष को इस हालत में देखकर गोयनका परिवार बिखर गया है। कार्तिक, मनीष की सेहत के लिए सबसे ज्यादा परेशान हैं और नायरा को दोषी ठहराते हैं। कार्तिक, नायरा को परेशान करता रहता है और उसे मनीष के करीब नहीं आने देता। कार्तिक के इस व्यवहार से नायरा को गहरी चोट पहुंची है लेकिन वह मनीष की अच्छी तरह देखभाल करने का फैसला करती है। नायरा के जन्मदिन पर कार्तिक ने घर छोड़ दिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर