Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी 'अक्षरा' की एंट्री, नायरा ने दी हिंट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता' में अक्षरा के किरदार की दोबारा एंट्री होने जा रही है और वो भी एक दम नए अंदाज में।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय धारावाहिक है 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता'
  • इस धारावाहिक की शुरुआत में अक्षरा का था लीड क‍िरदार
  • अब अक्षरा के किरदार की दोबारा एंट्री होने जा रही है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता' में अक्षरा के किरदार की दोबारा एंट्री होने जा रही है और वो भी एक दम नए अंदाज में। इस सीरियल की शुरुआत में अक्षरा सिंघानिया का किरदार हिना खान ने निभाया था और बिग बॉस में जाने से पहले उन्‍होंने शो को अलविदा कह दिया था। अब शो की लीड अदाकारा शिवांगी जोशी (नायरा) ने अक्षरा के किरदार के दोबारा शामिल होने की हिंद दी है। 

दरअसल, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि हर कोई इमोशनल हो जाएगा। मौका होगा नायरा और कार्तिक की बेटी के नामकरण का। इस खास अवसर पर उनका बेटा कायरव भी शामिल होगा। आगामी एपिसोड में पूरा परिवार नामकरण संस्‍कार में द‍िखाई देगी। कार्तिक और नायरा की बेटी के नामकरण संस्कार में पूरे गोयनका हाउस को खूबसूरती से सजाया गया है।

नामकरण संस्कार में नायरा के मायके वाले भी अपनी ओर से उसकी बेटी का नाम सुझाएंगे। वहीं कार्तिक के परिवार के लोग भी नायरा की बेटी का नाम सुझाएंगे। कार्तिक के पिता मनीष ने भी उसकी बेटी का नाम सोच लिया है। नामकरण के अवसर पर खूब मस्‍ती होगी और सभी झूमते-गाते नजर आएंगे। 

कार्तिक और नायरा भी अपनी बेटी के ल‍िए एक नाम सोचेंगे और अगले एपिसोड में नायरा नाम का खुलासा करेंगी। नायरा बताएगी कि वह अपनी बेटी का नाम अपनी मां अक्षरा के नाम पर रखना चाहती है। इस नाम को रखकर वो अपनी बेटी के जरिए ही अपनी मां के नाम को जिंदा रखेगी। पूरा घर नायरा के इस फैसले का स्‍वागत करेगा और इमोशनल हो जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर