ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब अक्षरा-आरोही के बीच छिड़ेगा महासंग्राम, बहनों का होगा आमना-सामना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: छोटे पर्दे के इस पॉपुलर टीवी सीरियल में अब एक नया मोड़ आने वाला है। अक्षरा के सामने आरोही के राज का पर्दाफाश होने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Twist And Spoiler Written Update In Hindi, Akshara To Get An Mysterious Call
ये रिश्ता क्या कहलाता है  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट।
  • अक्षरा को आएगा एक मिस्टीरियस कॉल।
  • अक्षरा के सामने आरोही के राज का होगा पर्दाफाश।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में आए दिन कई बड़े बदलाव आ रहे हैं। अब इस टीवी सीरियल के स्टोरीलाइन में बड़ा बदलाव देखा जाएगा जो बहुत दिलचस्प होगा। पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि अभिमन्यु को यह पता चल जाता है कि वह मंजरी और हर्षवर्धन का रियल बेटा नहीं है। सबके सामने अभिमन्यु के एडॉप्शन का राज आ जाता है। दूसरी ओर, अभिमन्यु को यह भी पता चल जाता है कि उसकी जान आरोही ने नहीं बल्कि अक्षरा ने बचाई थी। वह अब भी अक्षरा के साथ रहना चाहता है लेकिन फिलहाल इस टीवी सीरियल में अभिमन्यु और आरोही के इंगेजमेंट सेरिमनी का ट्रैक चल रहा है।

अक्षरा अपने लिए लेगी स्टैंड 

इस टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि तमाम मुश्किलों को झेलने के बाद अब अक्षरा खुद के लिए स्टैंड लेने वाली है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अभिमन्यु और आरोही की इंगेजमेंट सेरेमनी में हर कोई व्यस्त रहता है। अभिमन्यु जहां अपनी सगाई के लिए खुश नहीं है वहीं आरोही सातवें आसमान पर है। इसी बीच अक्षरा को एक मिस्टीरियस कॉल आएगा। दरअसल, अक्षरा के पास आरोही का फोन होता है जिस पर एक कॉल आता है। जब अक्षरा इस कॉल को उठाएगी तब उसके सामने आरोही के राज का पर्दाफाश होगा।

Also Read: टीवी की ये 5 हसीनाएं हो चुकी हैं चोरी और लूटपाट का शिकार, दिनदहाड़े लाखों लूट कर चंपत हुए थे चोर 

Also Read: Anupamaa 4 Twists: अनुज से पहले होगी मालविका की शादी तो अनुपमा की छोटी बहू नंदिनी बनेगी मां!, शो में आएंगे 4 बड़े ट्विस्ट

जैसे ही अक्षरा आरोही का कॉल उठाएगी वैसे ही उसे इस बात का पता चलेगा कि आरोही एमडीए की पढ़ाई कर रही है। कॉल करने वाला व्यक्ति यह बताएगा कि आरोही के एमडीए एग्जाम की तारीख तय हो गई है। अक्षरा यह बात सुनकर दंग रह जाएगी जिसके बाद उसका सामना आरोही के साथ होगा। अक्षरा आरोही से एमडीए की परीक्षा को लेकर सवाल पूछती है लेकिन आरोही यह बताती है कि वह यह सब अभिमन्यु के लिए कर रही है। अक्षरा कहती है कि यह प्यार नहीं है तब आरोही उसे दूर रहने के लिए कहती है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में अब बहनों के बीच में महासंग्राम होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर