टीवी की ये 5 हसीनाएं हो चुकी हैं चोरी और लूटपाट का शिकार, दिनदहाड़े लाखों लूट कर चंपत हुए थे चोर 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Jan 04, 2022 | 17:48 IST

TV Actresses Who Were Robbed: छोटे पर्दे की कई हसीनाएं दिनदहाड़े चोरी का शिकार हो चुकी हैं। निया शर्मा से लेकर अलीशा पंवार, देबीना बनर्जी और उर्वशी ढोलकिया समेत कई अदाकाराओं के साथ लूटपाट की घटना घट चुकी है। 

TV Actresses Who Were Robbed, Nia Sharma, Aalisha Panwar, Debina Bonnerjee, Urvashi Dholakia And Saumya Tandon These Actresses Were Robbed
चोरों के निशाने पर आई थीं टीवी की ये 5 अदाकारा   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कार में रखा अलीशा पंवार का पर्स दिनदहाड़े हो गया था चोरी।
  • निया शर्मा भी हो चुकी हैं लूटपाट का शिकार।
  • देबीना बनर्जी के हाथ से पर्स छीन कर भाग गया था एक चोर।

5 TV Actresses Who Were Robbed: बॉलीवुड सेलेब्स की तरह टीवी सितारे भी हाई-फाई जिंदगी जीना पसंद करते हैं। इन सितारों के डिजाइनर कपड़े और लैविश असेसरीज दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। लेकिन सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि चोरों की नजर भी इन टीवी सितारों की महंगे चीजों पर रहती है। इसी वजह से कई बार यह टीवी सितारे दिनदहाड़े चोरी का शिकार हो चुके हैं। छोटे पर्दे की पांच हसीनाएं एसी हैं जो दिनदहाड़े लूटपाट का शिकार हुई थीं। इस लिस्ट में निया शर्मा (Nia Sharma), देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee), अलीशा पंवार (Aalisha Panwar), उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और सौम्या टंडन (Saumya Tandon) शामिल हैं। 

निया शर्मा

छोटे पर्दे की टॉप हसीनाओं में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) के साथ एक ऐसा हादसा हुआ था जिसकी वजह से वह काफी डर गई थीं। निया शर्मा ने यह बताया था कि उनका कीमती पर्स चोरी हो गया है। इस बात की जानकारी अदाकारा ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी थी। 

देबीना बनर्जी

देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) भी लूटपाट का शिकार हो चुकी हैं। एक बार देबीना ने अपने स्पॉटबॉय से कुछ सामान मंगवाया था। जब तक उनका स्पॉटबॉय वह सामान ला पाता इससे पहले ही एक लड़का देबीना का बैग छीनकर भाग गया था। देबीना के पर्स में एटीएम कार्ड के साथ सोने की अंगूठी, ड्राइविंग लाइसेंस और 3 हजार रुपए थे।

Also Read: Anupamaa से लेकर Imlie तक, टीआरपी के लिए इन टीवी शोज पर चढ़ा था बॉलीवुड का खुमार, कॉपी किए थे आईकॉनिक सींस  

अलीशा पंवार

अलीशा पंवार (Aalisha Panwar) के साथ भी ऐसा ही हादसा हुआ था जब उनकी कार खराब हो गई थी। वह अपनी कार को ठीक करवाने के लिए सर्विस सेंटर पहुंची थीं जहां उन्होंने अपना पर्स कार में ही रख दिया था। वह अपने कार से पर्स निकालना भूल गई थीं। कुछ समय बाद उन्हें पता चला कि उनका पर्स कार से चोरी हो गया है। उस समय अलीशा के पर्स में इंपॉर्टेंट डाक्यूमेंट्स रखे थे। 

Also Read: Anupamaa के Gaurav Khanna से YRKKH के Harshad Chopra तक, इन 8 टीवी सितारों के कमबैक ने मचाई खलबली

उर्वशी ढोलकिया

दिनदहाड़े उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) भी चोरी का शिकार हो गई थीं। वह अपनी दोस्त से मिलने फाइव स्टार होटल गई थीं। जब वह वापस आईं तब उनका उनका पर्स उनके पास नहीं था। किसी ने उनका पर्स चुरा लिया था। उर्वशी ने थाने में अपने पर्स के लिए शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

सौम्या टंडन

भाभी जी घर पर है में पहले गोरी मैम का किरदार निभाने वाली अदाकारा सौम्या टंडन (Saumya Tandon) पर भी चोरों की नजर थी। शादी के बाद वह इस्तानबुल अपने पति के साथ गई थीं। घूमने के दौरान कुछ लोगों ने उनका कैश लूट लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर