Imlie Spoiler: सामने आएगा आदित्‍य और इमली के तलाक का सच, मालिनी की काली करतूत होगी बेपर्दा

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में एक ऐसा सच सामने आने वाला है जिसे जानकर आदित्‍य और उसके परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Imlie Big twist Coming
Imlie Big twist Coming  
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है
  • पूरे परिवार के सामने आएगा आदित्‍य इमली के तलाक का सच
  • क्‍या सच जानकर मालिनी से रिश्‍ता खत्‍म कर देगा आदित्‍य

स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल इमली दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। टीआरपी की लिस्‍ट में भी यह सीरियल हर बार अच्‍छे स्‍थान पर रहता है। इस सीरियल में इन दिनों आदित्‍य और मालिनी की दोबारा शादी का सीक्‍वेंस चल रहा है। इमली से सारे रिश्‍ते खत्‍म कर आदित्‍य ने मालिनी से दोबारा शादी की है। हालांकि इस शादी के लिए कोई राजी नहीं था। आदित्‍य का परिवार इस शादी के खिलाफ था। 

अभी तक दर्शकों ने देखा कि शादी की रस्‍मों के बीच इमली भी मौजूद रही और आदित्‍य को मालिनी का होते देखते रही। उसकी आंखें नम भी हुईं लेकिन हर बार उसे आर्यन ने संभाल लिया। आदित्‍य को शक है इमली और आर्यन एक दूसरे से प्‍यार करते हैं। खैर शादी हो चुकी है और अब मालिनी त्रिपाठी परिवार में पहली रसोई की रस्‍म निभाएगी। इस दौरान इमली और आर्यन भी आएंगे। 

Also Read: आदित्‍य और मालिनी की शादी से बुरी तरह टूटी इमली, आर्यन देगा सहारा तो शुरू होगी नई प्रेम कहानी

मालिनी आदित्‍य के लिए उसके पसंदीदा पकवान बनाएगी और आदित्‍य को अपने हाथ से बिरयानी खिलाएगी। आदित्‍य मालिनी के हाथों के स्‍वाद की तारीफ करेगा और इमली से भी कहेगा कि वो भी खाए। इमली बिरयानी को हाथ नहीं लगाएगी लेकिन हरी मिर्च खा जाएगी। जब वह खूब सारी मिर्ची खा लेगी तो आर्यन उसे रोक लेगा। 

इसके बाद अब एक ऐसा सच सामने आने वाला है जिसे जानकर आदित्‍य और उसके परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आगामी एपिसोड में सबके सामने ये सच आने वाला है कि इमली और आदित्‍य का तलाक किस गलतफहमी की वजह से हुआ था। दरअसल आदित्‍य को लगता है कि तलाक के पेपर इमली ने उसे भेजे और इमली को लगता है कि आदित्‍य ने पेपर भेजे। जबकि सच ये है कि इमली ने एक लेटर भेजा था जिसमें मालिनी ने तलाक के पेपर रखकर आदित्‍य को दे दिए थे। अब ये सच सबके सामने आने वाला है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर