YRKKH: नायरा-अक्षरा से गायत्री सिंघानिया तक, ये रिश्ता क्या कहलाता है की 3 बहू-बेटी की मौत में एक बात कॉमन

Yeh Rishta kya kehlata hai 3 ladies Death: अक्षरा, अक्षरा की सास गायत्री और बेटी नायरा तीनों सिंघानिया परिवार की सबसे अहम सदस्य थीं। क्या आपने गौर किया कि इन तीनों की मौत कैसे हुई?

Yeh Rishta kya kehlata ladies Gayatri Akshara & Naira Death Connection Sonali Verma hina khan Shivangi joshi
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है छोटे परदे के सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक है।
  • पिछले 12 साल से ये टीवी शो छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।
  • अब तक टीवी शो के कई पसंदीदा किरदारों ने सीरियल को अलविदा कह दिया।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है छोटे परदे के सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक है। पिछले 12 साल से राजन शाही का ये टीवी शो छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो शुरुआत से ही दर्शकों के बीच पहुंच बनाने में कामयाब रहा है। हालांकि इन बीते सालों में ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में कई बदलाव आए। कभी कहानी में लीप तो कभी नए किरदारों की एंट्री, इतना ही नहीं कई चहेते कलाकारों का शो छोड़कर बाहर जाना।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नामी स्टार्स हिना खान, करण मेहरा, सोनाली वर्मा, संदीप मेहता, निधि उत्तम, मोहना कुमारी सिंह, रोहन मेहरा, कांची सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाईं। भले ही ये आज सीरियल का हिस्सा नहीं हैं लेकिन दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ने में जरूर सफल रहे। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ी, शो में काफी बदलाव आए। ये रिश्ता क्या कहलाता है की क्रिएटिव टीम ने दिलचस्प ट्विस्ट लाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ा और कहानी में बदलाव कर दर्शकों को शो से जोड़े रखा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में सिंघानिया परिवार की कुछ सबसे दुखद घटनाओं के दर्शक साक्षी भी बने। जिसमें उन्होंने नैतिक की मां और अक्षरा की सास गायत्री सिंघानिया को खोया। नैतिक की पत्नी और नायरा की मां अक्षरा को खोया और हाल ही में नायरा गोयनका (कार्तिक की पत्नी और कायरव की मां) की मौत हो गई। लेकिन सिंघानिया परिवार की इन तीनों बहू-बेटी की मौत में एक बात कॉमन रही, क्या आपने ये गौर किया कि तीनों की मौत कैसे हुई?

सिंघानिया परिवार की बहुओं और बेटी की ये तिकड़ी की मौत शो में पिछले कुछ सालों के अंतर में हुई। लेकिन तीनों ही किरदारों की मौत ने कहानी को पूरी तरह से बदल दिया। वैसे कई लोगों ने गौर नहीं किया होगा कि गायत्री, अक्षरा और नायरा की मौत के बीच वाकई कोई संबंध है। 

हम सभी जानते हैं कि गायत्री किस तरह ऊंचे पहाड़ों से फिसल कर नीचे गिरी थी। अपनी जिंदगी के लिए खूब मशक्कत करने के बाद गायत्री ने संतुलन खो दिया था और बड़ी ऊंचाई से गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई थी। 

ऐसा ही एक हादसा अक्षरा के किरदार के साथ हुआ था। अक्षरा के किरदार की एक कार दुर्घटना के बाद मौत हो गई थी। एक्सीडेंट वो ऊंचाई पप एक चट्टान पर जाकर लटक जाती है। जहां से नीचे खाई में गिरने की वजह से उसकी मौत हो जाती है।

वहीं शो में नायरा का डेथ ट्रैक हाल ही में दिखाया गया था। जहां चट्टान पर खड़ी नायरा अपना संतुलन खो देती और चट्टान के साथ नीचे गिरने से उसकी मौत हो जाती है। इस तरह सिंघानिया परिवार की तीन पीढ़ियों की दुखद मृत्यु एक ही तरीके से होती है।

आपको बता दें, हिना खान(अक्षरा) और सोनाली वर्मा(गायत्री) ने अपने किरदारों की मौत के बाद शो को अलविदा कह दिया। जबकि शिवांगी जोशी अपने किरदार नायरा की मौत के बाद भी शो का हिस्सा हैं। शिवांगी फिलहाल अपने नए किरदार सीरत के रोल में नजर आ रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर