Ye Rishta... Spoiler Alert: कार्तिक को मिली नरेंद्रनाथ से धमकी, क्या वो मिटा पाएगा सीरत पर लगा दाग

YRKKH Spoiler Alert: सीरत पर रणवीर की मौत का इल्जाम लगने के बाद अब कार्तिक और सीरत की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच नरेंद्रनाथ ने भी कार्तिक के रास्ते में कई मुसीबतें खड़ी कर दी हैं।

yeh rishta kya kehlata hai latest update, yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert, ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट, ये रिश्ता क्या कहलाता है लेटेस्ट अपडेट
सीरत-कार्तिक पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, शो में मचेगी खलबली 

मुख्य बातें

  • सीरत पर लगा रणवीर की मौत का इल्जाम, पति के साथ नानी (मौरी) से भी सीरत हो गई हमेशा के लिए दूर।
  • मरने से पहले मौरी ने लिया था कार्तिक से सीरत को बचाने का वादा, सीरत पर लगे दाग को कार्तिक कर रहा है मिटाने की कोशिश।
  • नरेंद्रनाथ ने बढ़ाई कार्तिक और सीरत की मुसीबत, दूसरे जेल में किया जाएगा सीरत को शिफ्ट।

YRKKH Spoiler Alert: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजर रही है। आए दिन यह धारावाहिक कई नए मोड़ ले रहा है जिसके वजह से दर्शकों में इस शो को लेकर उत्सुकता और बढ़ती जा रही है। हाल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि सीरत पर रणवीर की मौत का इल्जाम लगा है जिसके वजह से सीरत और कार्तिक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। दोनों की मुश्किलों को और बढ़ाते हुए नरेंद्रनाथ कार्तिक को एक ऐसी खबर सुनाएगा जिसकी वजह से कार्तिक की मुश्किलें दोगुनी हो जाएंगी। कुछ ख़बरों के अनुसार, ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड बेहद रोचक होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सीरत को बचाने के लिए कार्तिक कई जद्दोजहद करेगा मगर क्या वो इसमें सफल हो पाएगा या नहीं वो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

जानें आने वाले एपिसोड में कौन सी मुसीबतें कर रही हैं कार्तिक और सीरत का इंतजार। ‌

नरेंद्र नाथ बढ़ाएगा कार्तिक की मुश्किलें

पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि सीरत के ऊपर एकाएक मुसीबतें पहाड़ बनकर टूट रही हैं। पहले सीरत ने अपने पति को खोया उसके बाद उसने अपनी नानी मौरी को भी खो दिया। मरने से पहले कार्तिक ने मौरी से वादा किया था कि वो सीरत हो हर हाल में बचाएगा। मगर आने वाले एपिसोड में कार्तिक का रास्ता कांटो भरा होगा। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नरेंद्रनाथ कार्तिक की मुश्किलें बढ़ाते हुए उसे यह खबर सुनाएगा की सीरत को दूसरे जेल शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ सीरत को बचाने के लिए नरेंद्र कार्तिक को चैलेंज देगा। अब यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि कार्तिक सीरत को बचाने में सफल हो पाएगा या नहीं।


ये रिश्ता क्या कहलाता है धारावाहिक डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन हाउस के अंडर प्रोड्यूस किया जाता है। इस धारावाहिक में सीरत का किरदार शिवांगी जोशी निभाती हैं वहीं कार्तिक का किरदार मोहसिन खान निभाते हैं। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के साथ इस सीरियल में सचिन त्यागी, नियती जोशी, हर्षा खंडेपारकर, अली हसन और शिल्पा रायजादा भी मुख्य भूमिका निभाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर