TV Shows spoiler alert: Kundali Bhagya, Kuch Rang से Anupama तक, आपके इन 4 फेवरिट शो में आगे क्या होगा?

Kundali Bhagya Kuch Rang pyar ke aise bhi Anupama Tujhse Hai Raabta Twist and Spoiler: कुंडली भाग्य, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3, तुझसे है राबता और अनुपमा समेत कई टीवी सीरियल में बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे है।

TV Shows Spoiler upcoming twist update in Hindi
टीवी शोज की कहानी में आगे क्या होगा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3, अनुपमा और कुंडली भाग्य समेतं कई टीवी सीरियल में आ रहे बड़े ट्विस्ट
  • टीवी सीरियल्स में देखने को मिल रहे बड़े ट्विस्ट और टर्न
  • यहां जानिए आपके पसंदीदा चार टीवी शोज में आगे की कहानी

मुंबई: कुंडली भाग्य, तुझसे है राबता, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 और अनुपमा टीवी जगत से सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक हैं जिन्हें दर्शकों के बीच बड़ी संख्या में लोग देखते हैं और पसंद भी करते हैं। यहां हम आपको इन्ही टीवी शोज में आगे की कहानी को लेकर बात करने जा रहे हैं कि इनमें मौजूदा समय में क्या हो रहा है और आने वाले समय इनकी कहानी क्या मोड़ लेने वाली है। एक नजर दर्शकों के फेवरिट 4 टीवी शोज की कहानियों पर।

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya Upcoming twist spoiler)

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य आगामी एपिसोड में दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जैसा कि अब तक देखा गया है, करण की सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी लूथरा परिवार को अपनी शादी में आमंत्रित करती है। जल्द ही, वे अपना बैग पैक करते हैं और सोनाक्षी की शादी के लिए लोनावाला जाते हैं।

बाद में, प्रीता शादी में जाने से पहले चेक-अप करवाने का फैसला करती है। हालांकि, उसे एक दिल दहला देने वाली खबर मिलती है। डॉक्टर प्रीता को बताता है कि वह गर्भवती नहीं है और उसे प्रेग्नेंसी संबंधी समस्याएं भी हैं। बाद में, उसे पता चलता है कि वह गर्भधारण नहीं कर सकती। प्रीता का दिल टूट जाता है और वह फूट-फूट कर रोती है।

Kundali Bhagya upcoming twist

अब आने वाले एपिसोड में प्रीता अस्पताल से लौटती है और अपने परिवार के सदस्यों के मुस्कुराते चेहरों को देखती है। वह सभी से दिल तोड़ने वाली खबर छिपाने का फैसला करती है। बाद में, वे सभी शादी में जाने के लिए बस में चढ़ जाते हैं। जहां लूथरा परिवार खुशी-खुशी बस में गाने गाता है और उस पल का आनंद लेता है, वहीं प्रीता अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश करती है।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Upcoming story Twist)

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का डेली सोप कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। ऐसा लगता है कि आयुष के आने के बाद सुहाना अपने ही घर में खुद को अकेला महसूस कर रही हैं। वह देखेगी कि आयुष को वह सारा प्यार और ध्यान मिल रहा है जो उसे उनके जीवन में आने से पहले मिलता था।

आयुष गोलू और सुहाना से दोस्ती करने की कोशिश करेगा लेकिन वे उसे नज़रअंदाज कर देंगे और उसका जीवन मुश्किल बना देंगे। चौंकाने वाली बात यह है कि सुहाना और गोलू दोनों आयुष को परेशान करने के लिए उसे एक अंधेरे कमरे में बंद कर देंगे।

आयुष को इधर-उधर न देखकर देव और सोनाक्षी चिंतित हो जाएंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि आयुष घर से भाग गया है। बाद में जब परिवार को पता चलेगा कि सुहाना और गोलू ने आयुष को अंधेरे कमरे में बंद कर दिया है तो सभी निराश हो जाएंगे। ईश्वरी अपनी हदें पार करने के लिए सुहाना पर भड़क उठेंगी।

तुझसे है राबता (Tujhse Hai Raabta TV Show story twist)

ज़ी टीवी का शो तुझसे है राब्ता (फुल हाउस मीडिया) दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शिल्पी मल्हार की बंदूक से अक्षय से बदला लेने के लिए जाती है। वह अक्षय को गोली मार देती है और कल्याणी दोष अपने ऊपर ले लेती है। नतीजतन, पवार ने कल्याणी को गिरफ्तार कर लिया।

Tujhse Hai Raabta spoiler alert

अनुप्रिया ने कल्याणी का केस लड़ने का फैसला किया। वह पूरी कहानी रखने की कोशिश करती है लेकिन बचाव पक्ष के वकील ने एक और कहानी का खुलासा किया जो कल्याणी को अपराधी साबित करती है। गुस्से में अनुप्रिया ने अधिकारी से बंदूक छीन ली और बचाव पक्ष के वकील को निशाना बनाया। अनुप्रिया की हरकत देखकर कल्याणी चौंक जाती है। हालांकि, वह अंततः कल्याणी को बेगुनाह साबित करती है।

अब, आने वाले एपिसोड में, परिवार कल्याणी की गोद भराई के लिए तैयार है। कल्याणी सज संवरकर अनुष्ठान के लिए बैठ जाती है। हालांकि, वह अनुप्रिया से पहले अनुष्ठान करने के लिए कहती है, लेकिन उसे यह जानकर बहुत आश्चर्य होता है कि वह ऐसा करने से इनकार कर देती है।

अनुपमा में आगे की कहानी (Anupama TV Show- Aage ki Kahani)

अनुपमा की आगे की कहानी में वनराज काव्‍या को सभी के सामने डांट देता है क‍ि उसकी वजह से कैफे की रेट‍िंग खराब हुई जबक‍ि अनुपमा के खाने की तारीफ होती है। इस बात पर बा भी काव्‍या से बात करती है। एक बार फिर वनराज अनुपमा के खिलाफ होने वाला है और वह एक बार फिर पत्नी को डांट देता है।

इस बीच तोषु ने भी किंजल को अल्‍टीमेटम दे दिया। क‍िंजल घर और परिवार को छोड़ना नहीं चाहती लेक‍िन तोषु वहां से न‍िकलने पर तुला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर