Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से Anupamaa-Imlie तक, 10 हिट TV शोज की लीड एक्ट्रेस नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद

TV Show Anupama Imlie Lead Actress: ‘अनुपमा’ की रूपाली गांगुली और ‘इमली’ की सुंबुल तौकीर से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में’ की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा तक, ये अभिनेत्रियां नहीं थीं निर्माताओं की पहली पसंद।

TV Show Anupama Imlie To Naagin First Choice Actress| 10 Superhit lead Actress Not First Choice Of Makers| From rupali ganguly aishwarya sharma ayesha singh To sumbul touqeer khan surbhi chandna surbhi jyoti|
टीवी एक्ट्रेसेस 

मुख्य बातें

  • रुपाली गांगुली नहीं थी मकर्स की पहली पसंद, फिर भी शो टीआरपी लिस्ट में मचा रहा बवाल।
  • ‘गुम है किसी के प्यार में’ की अभिनेत्री आयशा शर्मा नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद।
  • शुरुआत में जेनिफर विंगेट और निया शर्मा को किया था रोल ऑफर।

अनुपमा की रुपाली गांगुली हों या फिर इमली की सुंबुल तौकीर अपनी अदाकारी से टीवी शोज को बुलंदियों पर ले जाने वाली टीवी जगत की ये अभिनेत्रियां आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। जी हां टीवी जगत के कई शोज ऐसे हैं जिनके लीड रोल का कोई तोड़ नहीं है। दर्शक अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों को देखने के लिए एक भी शो मिस नहीं करना चाहते। लेकिन क्या आप जानते हैं ‘अनुपमा’ और ‘इमली’ से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में’ की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा तक, ये अभिनेत्रियां शो के निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थी।

इश्कबाज, सुरभि चंदना

इश्कबाज में अनिका के किरदार में दर्शकों के दिलों में तहलका मचाने वाली सुरभि चंदना टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। इश्कबाज में अभिनेत्री के अभिनय को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। लेकिन आपको बता दें सुरभि चंदना इश्कबाज के लिए शो के निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थी। इससे पहले अनीशा पंवार और हिना खान को इस शो का ऑफर मिला था, लेकिन किसी कारणवश उन्होंने इसमें अभिनय करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद शो का लीड रोल सुरभि चंदना के हांथ लगा।

गुम है किसी के प्यार में, ऐश्वर्या शर्मा

टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में पाखी के किरदार में तहलका मचाने वाली ऐश्वर्या शर्मा भी शो के निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थी। इससे पहले इस रोल के लिए एरिका फर्नांडिस को यह रोल ऑफर किया गया था। लेकिन बाद में ऐश्वर्या ने पाखी के रोल को निभाया।

अनुपमा, रुपाली गांगुली

टीवी जगत में शुरु से अनुपमा सीरियल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है। अनुपमा के किरदार में रुपाली गांगुली अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं। लेकिन आपको बता दें रुपाली गांगुला शो निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थी। शो निर्माताओं ने अनुपमा के किरदार के लिए रुपाली गांगुली से पहले श्वेता तिवारी, जूही परमार और मोना सिंह को ये शो ऑफर किया था।

ये हैं मोहब्बतें, दिव्यांका त्रिपाठी

‘ये हैं मोहब्बतें में’ इशिता के किरदार में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दिव्यांका इशिता के रोल के लिए शो निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थी। दिव्यांका से पहले कृतिका सेंगर, क्रिस्टल डिसूजा और दृष्टि धामी जैसी हसीनाओं को यह रोल ऑफर किया गया था। हालांकि बाद में यह रोल दिव्यांका के खाते में ही आया।

गुम है किसी के प्यार में, आयशा सिंह

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट की पत्नी सई से तो आप सब वाकिफ होंगे। अपने चुलबुले अंदाज से आयशा सिंह दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई हैं। लेकिन आपको बता दें शो के निर्माताओं द्वारा सई का रोल पहले जेनिफर विंगेट, निया शर्मा, सनाया ईरानी और तेजस्वी प्रकाश को ऑफर किया गया था।

शक्ति अस्तित्व के एहसास की, रुबीना दिलाइक

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की सीरियल में रुबीना दिलाइक ने ट्रांसजेड़र की भूमिका निभाई है। शो में एंट्री लेकर अभिनेत्री ने शो की डूबती नइया को बचाया था। रुबीना की एंट्री के बाद शो ने एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में अपना परचम बुलंद किया। लेकिन आपको बता दें रुबीना शो निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थी। इससे पहले शो के निर्माताओं ने माही विज, रागिनी खन्ना और जेनिफर विंगेट को अप्रोच किया था।

कुबूल है, सुरभि ज्योति

कुबूल है में करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के बीच केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो में सुरभि जोया के किरदार में और करण सिंह ग्रोवर असद के किरदार में नजर आ रहे हैं। सुरभि ज्योति से पहले शो की निर्माता गुल खान प्रीतिका राव, राधिका मदान और दिशा परमार को अपने शो में लेना चाह रही थी। लेकिन बाद में उन्होंने इस रोल के लिए सुरभि को बेहतर समझा।

कुंडली भाग्य, श्रद्धा आर्य

कुंडली भाग्य में करण और प्रीता के किरदार से तो आप सब वाकिफ होंगे। दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। श्रद्धा आर्य प्रीता के किरदार में दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं? आपकी चहेती एक्ट्रेस श्रद्धा शो के निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थी। श्रद्धा से पहले प्रीता के किरदार के लिए मेकर्स द्वारा अंकिता लोखंडे, सारा खान और टीना दत्ता को यह रोल ऑफर किया गया था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है, शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार में शिवांगी जोशी धमाल मचाने में कामयाब हुई हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि नायरा शो के मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी। शो के निर्माताओं द्वारा इस रोल के लिए पहले सनाया ईरानी, टीनी दत्ता, इशिता दत्ता को अप्रोच किया था।

इमली, सुंबुल तौकीर

इमली इन दिनों दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। यही एकमात्र शो है, जो इन दिनों अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है। सुंबुल तौकीर इमली के किरदार में दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई हैं। शो के निर्माताओं द्वारा सुंबल तौकीर से पहले इमली का लीड रोल अविका गौर, अनुष्का सेन और कांची सिंह को ऑफर किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर