Imlie New Entry: इमली में हो रही Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एक्ट्रेस की एंट्री, आदित्य की मां से होगा कनेक्शन

Imlie Starcast Ashita Dhawan joins TV Show: टीवी एक्ट्रेस आशिता धवन अब इमली की मुसीबतें बढ़ाने के लिए शो में आ रही हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress Ashita Dhawan joins Sumbul Touqeer And Gashmeer Mahajani TV Show Imlie
आशिता धवन, सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी 

मुख्य बातें

  • इमली को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।
  • इमली और आदित्य आखिरकार एकजुट हो गए हैं।
  • अब जल्द शो में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी।

सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी स्टारर टीवी सीरियल इमली को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इमली की अनूठी कहानी ने सबका ध्यान खींचा है। इमली और आदित्य आखिरकार एकजुट हो गए हैं लेकिन अब बहुत जल्द हमें शो में एक नई एंट्री देखने को मिलेगी। जी हां, टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस आशिता धवन की शो इमली में एंट्री होने जा रही है।

आशिता धवन ने शिवांगी जोशी उर्फ सीरत की मां शीला राठौर की भूमिका निभाई है। हालांकि, उनका किरदार लंबे समय से शो से गायब है लेकिन आशिता धवन एक बार फिर इमली में एक नए किरदार के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। आशिता धवन ने खुद इमली में एंट्री का खुलासा किया है और अपनी नई भूमिका के बारे में बात की है। 

आशिता धवन ने शुरू की इमली की शूटिंग
टीवी अभिनेत्री आशिता धवन ने खुलासा किया कि उनको शो के लिए संपर्क किया गया है लेकिन अभी इमली में अपने किरदार के बारे में उनको ज्यादा जानकारी नहीं है। आशिता धवन ने बताया, 'मुझे शो में अपने चरित्र के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। मुझे केवल इतना पता है कि यह एक कैमियो उपस्थिति है। चल रहे ट्रैक में एक सबसे अच्छी बहू प्रतियोगिता हो रही है और मैं इसमें एकमात्र इरादे इमली (सुंबुल तौकीर) को अपमानित करने के लिए आऊंगी। मैंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है।' 

आपको बता दें, आशिता धवन पहले टीवी शो नजर का भी हिस्सा रही हैं। इसमें उन्होंने रितु चौधरी सेठ के साथ काम किया था। अब आशिता खुश हैं कि उनके अपनी को-स्टार के साथ फिर से इमली में काम करने का मौका मिल रहा है। आशिता धवन, रितु चौधरी सेठ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं वो सीरियल में गश्मीर महाजनी उर्फ आदित्य की मां की भूमिका निभा रही हैं।

आशिता धवन ने बताया कि कैसे वो और रितु चौधरी सेठ अच्छे दोस्त बन गए थे जब उन्होंने नजर के लिए काम किया था। आशिता और रितु ने नजर में ऑन-स्क्रीन दोस्तों की भूमिका निभाई, लेकिन इमली में दोनों दुश्मन होंगे। आशिता ने यह भी कहा कि वह रितु के साथ फिर से उसी सेट पर काम करके खुश हैं, जहां नजर को शूट किया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर