YRKKH 3 Twist: अक्षरा-अभिमन्यु की होगी डेस्टिनेशन वेडिंग तो बेटे के लिए हर्षवर्धन टेकेगा घुटने, ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

YRKKH Twist Abhimanyu Akshara Destination Wedding: ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। जो हर्षवर्धन हमेशा अक्षरा के खिलाफ था वो अब उनकी साइड होगा...

YRKKH TV Serial 3 twist Abhimanyu Akshara Destination Wedding To Akshara back injury while saving Aarohi
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा दिलचस्प मोड़
  • हर्षवर्धन अब होगा अक्षरा की साइड
  • बेटे के लिए हर्षवर्धन में आएगा सबसे बड़ा बदलाव

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि हर्षवर्धन हमेशा अक्षरा के खिलाफ थे जहां उन्हें लगता था कि अक्षरा ही अगली मंजरी है। हर्षवर्धन, आरोही में बिड़ला परिवार का भविष्य देखता था और इसलिए चाहता था कि आरोही जो डॉक्टर है वह अभिमन्यु की पत्नी बने। हालांकि शादी के दिन हर्षवर्धन को पता चलता है कि आरोही, अभिमन्यु के लिए गलत लड़की है और अगर आरोही, अभिमन्यु की पत्नी बनकर आती है तो बिड़ला परिवार का भविष्य खतरे में है।

हर्षवर्धन टेकेगा अक्षरा के आगे घुटने 
अब हर्षवर्धन को अपनी बड़ी गलती का एहसास होगा और वह बेटे अभिमन्यु के लिए भी इसे सुधारने का फैसला करता है। हर्षवर्धन स्वार्थी होते हुए भी अपने बेटे अभिमन्यु से बहुत प्यार करता है। इसलिए अब कहानी में बड़ा ट्विस्ट आएगा। जब हर्षवर्धन अपने घुटनों के बल आ जाएगा। घुटनों पर बैठकर वो अक्षरा को अभिमन्यु से शादी करने के लिए कहेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

सीढ़ियों के गिरने के बाद अक्षरा होगी घायल 
अभिमन्यु और अक्षरा के प्यार को देखकर आरोही अपना आपा खो बैठी है। आरोही इस तथ्य को उजागर करती है कि हां वह अभिमन्यु से शादी करने के लिए बेताब थी लेकिन अब वह उसे अस्वीकार कर देगी और उससे सभी संबंध तोड़ लेगी। आरोही ने अभिमन्यु के चेहरे पर सगाई की अंगूठी फेंकी है। आरोही अब दोनों को अलग करने के लिए बड़ा प्लान बनाने वाली है। आरोही, अभिमन्यु और अक्षरा के पुनर्मिलन से बहुत परेशान है। वो पहले ही अक्षरा को उसकी जिंदगी बर्बाद करने के लिए शाप दे चुकी है। अब आरोही खुद सीढ़ियों से गिरेगी और अक्षरा उसके पीछे बचाने के लिए दौड़ेगी। अक्षरा आगे कूदती है और वह आरोही के सिर पर चोट लगने से बचाती है जबकि अक्षरा खुद को पीठ पर गंभीर रूप से घायल कर लेगी। हालांकि वह आरोही को बचाने में सफल हो जाती है। परिवार के सदस्य दोनों बच्चियों को देखने के लिए अभिमन्यु के साथ दौड़ेंगे। अब अभिमन्यु आगे अपनी बाहों में उठाकर अक्षरा को ले जाएगा और एक डॉक्टर की तरह उसका इलाज करेगा। 

अभिमन्यु और अक्षरा की होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
पहले यह देखा गया था कि अभिमन्यु और अक्षरा आखिरकार अपने प्रेम जीवन में सभी बाधाओं को पार करते हुए फिर से जुड़ गए। हालांकि आरोही प्रेमी को अलग करने की कोशिश में है लेकिन इस बार बिड़ला और गोयनका दोनों परिवार के सदस्य अभिमन्यु और अक्षरा के प्यार का समर्थन करेंगे। परिवार पूरे जोश और उत्साह के साथ मकर संक्रांति को एक साथ खुशी-खुशी मनाते नजर आएंगे। साथ ही अभिमन्यु और अक्षरा इस बार एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। अभिमन्यु और अक्षरा के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है कि दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। स्टार प्लस ये रिश्ता क्या कहलाता है एक बड़े बजट का शो है और चैनल चाहता है कि स्टार जोड़ी की डेस्टिनेशन वेडिंग हो। निर्माता भी उत्सुक हैं और विभिन्न स्थानों की योजना बना रहे हैं। तीन स्थानों को शॉर्ट लिस्ट किया गया है और वो जयपुर, गुजरात और केरल हैं। निर्माता अभी भी और विकल्प तलाश रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर