ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम एक्‍टर करण मेहरा को मिला ये सम्‍मान, फैंस ने उनके नेक काम को सराहा

Karan Mehra honored with this certificate: कोरोना के खिलाफ सुरक्षा को बढ़ावा देने और समाज सेवा करने के लिए टीवी एक्‍टर करण मेहरा को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लंदन से सम्मानित किया गया है। उन्‍होंने इसकी फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है।

YRKKH fame Karan Mehra
YRKKH fame Karan Mehra   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करण मेहरा टीवी के दूसरे ऐसे कलाकार हैं जिन्‍हें यह सम्‍मान दिया गया।
  • इससे पहले यह खिताब भाभीजी घर पर हैं के एक्‍टर को मिला था।
  • करण के फैंस ने उन पर जताया गर्व

Karan Mehra honored with World Book Of Records London: पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक की भूमिका निभाने वाले पॉपुलर टीवी एक्‍टर करण मेहरा को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लंदन से सम्मानित किया गया है। उन्‍हें ये सम्‍मान उनकी ओर से कोरोना महामारी के खिलाफ सुरक्षा को बढ़ावा देने, समाज की सेवा करने और कोरोनावायरस बीमारी की रोकथाम के लिए किए गए प्रयासों के चलते दिया गया है। करण ने प्रमाण पत्र की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर इसके लिए आभार जताया। वहीं करण के फैंस उनके इस नेक काम के लिए उनकी सरहाना कर रहे हैं। 

करण ने अपने लेटेस्‍ट सोशल मीडिया पोस्ट में प्रमाण पत्र की फोटो साझा करते हुए अपनी खुशी जताई। साथ ही इस सम्‍मान के लिए शुक्रिया अदा कहा। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, "इस सम्मान के लिए थैंक्यू वर्ल्ड बुकऑफ रिकॉर्ड्स लंदन" करण के प्रशंसक उनकी उपलब्धि से काफी खुश हैं। उन्‍होंने कमेंट के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया। कई लोगों ने उनकी तारीफ की। वहीं कुछ यूजर्स ने दिल वाले इमोजी पोस्‍ट किए। एक यूजर ने लिखा, 'आप पर गर्व है करण'।

मालूम हो करण मेहरा दूसरे ऐसे भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं जिन्हें हाल ही में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन द्वारा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है। कुछ समय पहले भाभीजी घर पर हैं के विभूति जी उर्फ एक्‍टर आसिफ शेख को इस सम्‍मान से नवाजा गया था। उन्‍हें यह सम्‍मान उनके शो में 300 से अधिक विभिन्न किरदार निभाने के लिए दिया गया था।

करण मेहरा हिना खान के साथ YRKKH के अलावा बिग बॉस और कुछ अन्य रियलिटी शोज का भी हिस्‍सा रह चुके हैं। वह लंबे समय से टीवी इंडस्‍ट्री में सक्रिय हैं। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले वह अपनी पत्‍नी निशा रावल के साथ आपसी रिश्‍ते को लेकर चर्चाओं में थे। उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर