Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आरोही के पीठ पीछे मिलेंगे अक्षरा और अभिमन्यु, जानिए ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आगे क्या?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming update: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु कैरव और मंजरी के सुझावों पर आरोही की पीठ पीछे मिलने का फैसला करते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler update
ये रिश्ता क्या कहलाता है 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में आ रहे नए-नए अपडेट
  • आरोही अक्षरा पर लगाएगी बेतुके और तीखे आरोप
  • जानिए आगे किस तरफ जाएगी ये रिश्ता सीरियल की कहानी

मुंबई: राजन शाही की 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा ने अपनी बहन आरोही की खातिर अभिमन्यु के प्यार को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, लेकिन उसे नहीं पता था कि आरोही उसे हर चीज के लिए दोषी ठहराएगी। आरोही अक्षरा को बताती है कि बचपन से ही उससे सब कुछ छीन लिया है, चाहे वह उसके माता-पिता हों या अब अभिमन्यु।

वह उस पर कई तरह के आरोप लगाती है, तब भी जब वह कुछ अच्छा करने की कोशिश करती है। आरोही अक्षरा से कहती है कि जब उसे पता था कि अभिमन्यु उसके जैसे डॉक्टर के लिए फिट है तो उसे प्रभावित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी।

इस बीच, बिड़ला हाउस में हर्षवर्धन ने मंजरी को भ्रम की स्थिति के लिए दोषी ठहराया और उस पर हाथ उठाया लेकिन अभिमन्यु ने उसे रोक दिया।

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि कैरव अक्षरा से उसके दिल की बात सुनने और उसकी इच्छा को जाहिर करने लिए कहता है। मंजरी भी अभिमन्यु से कहती है कि अगर वह अक्षरा से सच्चा प्यार करता है तो उसे जाने नहीं देना चाहिए। वे दोनों मिलने का फैसला करते हैं।

क्या अक्षरा उसे सच बताएगी? आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। यह टीवी शो शाही के बैनर डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत निर्मित है और स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा है।

इसमें हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, करिश्मा सावंत, मयंक अरोड़ा, शरण आनंदानी, अमी त्रिवेदी, आशीष नैयर, पारस प्रियदर्शन, प्रगति मेहरा, विनय जैन, नीरज गोस्वामी, निहारिका चौकसे, स्वाति चिटनिस, सचिन त्यागी, अली हसन और नियति जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

टीआरपी चार्ट में भी ये रिश्ता क्या कहलाता है वापसी कर रहा है और बेहतर प्रदर्शन के साथ सामने आ रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। अभिमन्यू के लिए अक्षरा और आरोही के प्यार में हो रहा आमना-सामना शो को मजेदार बना रहा है। इसी का नतीजा है कि टीआरपी चार्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो ने पांचवें स्थान पर रैंकिंग हासिल की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर