100 दिन से बेटे को ना देखने का दर्द-Karan Mehra ने शेयर किया VIDEO, पत्नी Nisha Rawal से कानूनी लड़ाई जारी

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से मशहूर हुए एक्टर करण मेहरा का अपनी पत्नी के साथ कानूनी विवाद जारी है। इस बीच टीवी अभिनेता ने बेटे को लेकर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

करण मेहरा का बेटा कविश
Karan Mehra with Son Kavish  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पत्नी निशा रावल से कानूनी लड़ाई लड़ रहे अभिनेता करण मेहरा
  • बेटे को 100 दिन से ना देख पाने के दर्द के साथ किया भावुक पोस्ट
  • पत्नी निशा रावल ने किया था दावा- करण ने खुद नहीं की बेटे से मिलने की कोशिश

मुंबई: टीवी एक्टर और एक दूसरे से अलग हुए कपल करण मेहरा और निशा रावल मौजूदा समय में तलाक और उनके बेटे कविश को अपने पास रखने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। करण को अपने बेटे कविश से मिले 100 दिन हो चुके हैं और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह उससे जल्द मिलना चाहते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, '100 दिनों का भावनात्मक तूफान तुम्हें याद करने का मेरे बेटे। तुम्हारे साथ फिर से जुड़ने की आशा करते हुए, तुम्हें सभी बुराइयों से बचाने में सक्षम होने के नाते और पिता होने के नाते जो मेरी किस्मत में है।'

14 अगस्त को साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, करण ने लिखा था, '75 दिन हो गए उस दिन को जब मैंने नन्हे कविश मेहरा को देखा था। दिनों की गिनती कर रहा हूं।' अभिनेता की भावनाएं तो यही कहती हैं कि वह अपने बेटे से दोबारा मिलने के लिए दिन गिन रहे हैं, और इस बीच पत्नी निशा के साथ उनकी कानूनी लड़ाई जारी है।

इससे पहले, निशा ने बीटी के साथ एक साक्षात्कार में साझा किया था कि उनके वकीलों ने करण को एक मेल भेजा था जिसमें उन्होंने शून्य गुजारा भत्ता और अकेले बेटे को अपने साथ रखने का अधिकार मांगा था जिससे करण नियमित रूप से मिल सकते हैं। हालांकि, करण नियम और शर्तों से सहमत नहीं हैं।

निशा के मुताबिक, करण ने अपने बेटे कविश के संपर्क में रहने की कोशिश नहीं की है। उन्होंने कहा, 'उन्होंने कविश के जन्मदिन (14 जून) पर एक अभिनेता मित्र के नंबर पर उन्हें बधाई देने के लिए सिर्फ एक बार फोन किया।'

संयोग से, निशा ने छोटे कविश के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी थी, जिसमें उनके दोस्त और उनके बेटे के दोस्त शामिल थे। निशा रावल और करण मेहरा की शादी तब से चर्चा में है जब से उनका घरेलू विवाद सार्वजनिक रूप से सामने आया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर