Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER: सीरत ने जीता बॉक्सिंग मैच, रणवीर ने पिता को दी जेल में डालने की धमकी

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की कहानी फिलहाल कई ट्विस्ट से गुजर रही है। कार्तिक और सीरत शादी करने वाले हैं, लेकिन रणवीर की दोबारा एंट्री हो जाती है।

Ye Rishta Kya Kehlata Hai
Ye Rishta Kya Kehlata Hai  

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी लगातार ट्विस्ट और टर्न ले रही है।
  • सीरत और कार्तिक एक दूसरे के करीब आने लगे हैं।
  • सीरत की लाइफ में रणवीर की दोबारा एंट्री होती है।

मुंबई. ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण मेहरा अपनी वाइफ निशा रावल के साथ विवाद के कारण सुर्खियों में हैं। वहीं, सीरियल के अंदर भी कहानी लगातार ट्विस्ट और टर्न ले रही है। जल्द ही नायरा के किरदार को सीरत से रिप्लेस किया जाएगा। सीरत हू ब हू नायरा जैसी ही दिखती हैं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीरत और कार्तिक एक दूसरे के करीब आने लगे हैं। कार्तिक सीरत को शादी के लिए प्रपोज करता है। दरअसल कार्तिक के बच्चे सीरत के काफी करीब आ गए हैं। 

सीरत शादी के लिए हां कर देती हैं। हालांकि, दोनों शादी करते इससे पहले ही सीरत की जिंदगी में उसके पहले प्यार रणवीर की दोबारा एंट्री हो जाती है। ऐसे में कार्तिक अपने कदम पीछे खींच लेता है। 

YRKKH Sirat plans to marry Ranveerबॉक्सिंग मैच जीत जाती है सीरत
सीरत और रणवीर शादी के लिए राजी हो जाते हैं, लेकिन रणवीर के पिता इस शादी के सख्त खिलाफ हैं। इससे पहले भी पिता के कारण ही रणवीर और सीरत अलग हुए थे। रणवीर के पिता सीरत का बॉक्सिंग मैच तय समय से पहले  करा देते हैं।

रणवीर के पिता चाहते हैं कि सीरत मैच में बुरी तरह से घायल हो जाए। हालांकि, बाजी तब पलट जाती है जब सीरत ये मैच जीत जाती है। सीरत अपने राज्य का नेशनल में भी प्रतिनिधित्व भी करेंगी।

We are ready for comparison with Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Yeh Rishtey  Hain Pyaar Ke

रणवीर के पिता  भेजते हैं गुंडे
सीरत की जीत रणवीर के पिता को बर्दाश्त नहीं होती, वह गुडों को भेजते हैं और रणवीर-सीरत की शादी की जगह में तोड़-फोड़ करने लगते हैं। हालांकि, रणवीर वक्त में पहुंच जाता है और उन्हें रोक लेता है। 

रणवीर इसके बाद अपने पिता के पास जाता है और उन्हें चेतावनी देता है कि उनकी शादी में किसी भी तरह की रुकावट न डालें। वरना वह उन्हें जेल में भिजवा देगा और उनके सीएम बनने का ख्वाब अधूरा रह जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर