ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक की हो रही टीवी पर वापसी, करण मेहरा ने शुरू की नए सीरियल की शूटिंग

Karan Mehra Shubharambh: करण मेहरा को ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर नैतिक के रूप में खूब पॉपुलैरिटी मिली। शो में हिना खान के साथ करण की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Comeback TV Show Shubharamabh
हिना खान के साथ करण मेहरा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • करण मेहरा एकबार फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं।
  • 7 साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने के बाद करण ने शो छोड़ दिया था।
  • अब एक्टर करण मेहरा ने एक नया शो साइन किया है। 

लोकप्रिय टीवी अभिनेता करण मेहरा एकबार फिर से अपने फैन्स को दीवाना बनाने के लिए टीवी पर वापसी कर रहे हैं। करण को ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर नैतिक के रूप में खूब पॉपुलैरिटी मिली। शो में हिना खान के साथ करण मेहरा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। करीब 7 साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने के बाद करण ने 2016 में ये शो छोड़ दिया था। तभी से करण मेहरा के फैन्स उन्हें किसी शो में बतौर लीड स्टार देखने के लिए बेकरार हैं। हालांकि करण मेहरा जल्द ही अपने फैन्स की ये ख्वाहिश पूरी कर सकते हैं क्योंकि एक्टर एक नया शो साइन किया है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, करण मेहरा जल्द कलर्स चैनल के टीवी शो 'शुभारंभ' के साथ अपनी वापसी करेंगे। हां, आपने सही पढ़ा है। करण मेहरा लोकप्रिय शो में जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिनेता ने इस बारे में खुद बताया है कि उन्होंने प्रोजेक्ट को हां कह दिया है। करण ने अपने किरदार के बारे में भी जानकारी दी है।

करण मेहरा ने शुरू की शूटिंग
एक्टर करण मेहरा ने बताया, 'मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा था। जब मुझे शुभारंभ में यह भूमिका ऑफर की गई, तो मैंने तुरंत इसके लिए हां कर दिया। मैं एक प्रतियोगिता में जज की भूमिका निभा रहा हूं, और यह चरित्र मेरे पिछले वालों से अलग है। दर्शकों ने अब तक मुझे सॉफ्ट रोल्स देखा है, यह किरदार गंभीर और नैतिक रूप से ईमानदार है।' करण ने सेट से पहली तस्वीर भी शेयर की है, हालांकि इसमें उनका पूरा लुक नहीं दिख रहा है। आपको बता दें, शुभारंभ शो में महिमा मकवाना और अक्षित सुखिजा लीड रोल में हैं। यह शो 2 दिसंबर, 2019 को लॉन्च किया गया था।

आखिरी बार इस सो में दिखे थे करण मेहरा
वर्कफ्रंट की बात करें तो करण मेहरा को आखिरी बार एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में कैमियो भूमिका में देखा गया था। इस शो में श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम प्रमुख भूमिकाओं में थे। हालांकि शुभारंभ में करण का रोल कितना बड़ा होगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर