Ye Rishta Kya Kehlata Hai: यह रिश्ता क्या कहलाता हैं में होगी वृषिका मेहता की एंट्री, बनेंगी डॉक्टर रिद्धिमा

Ye Rishta Kya Kehlata Hain: जी टीवी के तेरी गलियां में काम करने के बाद वृषिका मेहता स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में डॉक्टर रिद्धिमा के रूप में नजर आएंगी।

Ye Rishta Kya Kehlata Hai
Ye Rishta Kya Kehlata Hai  

मुख्य बातें

  • यह रिश्ता क्या कहलाता है में डॉक्टर रिद्धिमा बनेंगी वृषिका
  • तेरी गलियां का भी हिस्सा रह चुकी हैं वृषिका मेहता।
  • वृषिका मेहता ने कहा इतने बड़े शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

मुंबई. जी टीवी के सीरियल तेरी गलियां से अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी वृषिका मेहता जल्द ही आपको स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आएंगी। इस धारावाहिक में वृषिका को डॉक्टर रिद्धिमा के किरदार के लिए कास्ट किया गया है।

यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए वृषिका बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं इतने बड़े शो का हिस्सा बनने के लिए खुद को खुशनसीब समझती हूं। 

वृषिका ने कहा यह शो घर-घर में देखा जाता है पिछले कई सालों से इस शो ने अनमोल फैंस कमाए हैं।  अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मेरे लिए यह काम बिल्कुल नया होगा। क्योंकि मैंने अपने एक्टिंग के करियर में अभी तक किसी डॉक्टर का किरदार नहीं निभाया है।

शो का हिस्सा गर्व की बात
बकौल एक्ट्रेस, 'डॉक्टर रिद्धिमा एक ऐसा किरदार है जो स्वतंत्र रूप से अपनी जिंदगी अपने फैसलों पर जीना जानती है। उसके व्यक्तित्व में कई परतें हैं जो धीरे-धीरे शो के दौरान आपको देखने को मिलेंगी। यह मेरे लिए बिल्कुल नया और मजेदार होगा।' 

'मैं राजन शाही सर की आभारी हूं जिन्होंने मुझे इस किरदार को निभाने के लिए चुना। यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो का हिस्सा होना मेरे लिए गर्व की बात है मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को डॉक्टर रिद्धिमा का किरदार उतना ही पसंद आएगा जितना कि मुझे इसे करने में मजा आ रहा है।'

नायरा और कार्तिक के बीच कोई तीसरा 
कायरा के घर छोड़ने पर जहां हर कोई इमोशनल हो जाएगा। इसी के साथ जल्द ही नायरा और कार्तिक के बीच कोई तीसरा आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एक नई एंट्री होने वाली है।  जो कि नायरा और कार्तिक के बीच में दूरियां पैदा करेगी।

कार्तिक अपने बेटे कायरव को भी नायरा से दूर रखने की कोशिश शुरू करने वाले हैं। कार्तिक के ये इरादे जानकर नायरा बेहद दुखी होगी और वो अपने बेटे को पाने की हर संभव कोशिश करेगी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर