आखिरी समय में Nia Sharma ने Big Boss 14 से क्यों पीछे खीचे कदम? सामने आ रही ये वजह

Nia Sharma, Big Boss 14: निया शर्मा ने आखिरी समय में बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया है। सलमान खान 1 अक्टूबर को बिग बॉस 14 के पहले एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं जो 4 अक्टूबर को ऑन एयर होगा।

Nia Sharma Back Out from Bigg Boss 14
बिग बॉस का हिस्सा बनने से निया शर्मा का इनकार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में शामिल होने से निया शर्मा ने आखिरी समय में किया इनकार
  • शो का विवादित फॉरमेट बताया जा रहा है वजह
  • निजी जिंदगी को सार्वजनिक करने से कई सेलेब्स हो चुके हैं परेशान

मुंबई: पिछले कुछ महीनों में एक आगामी टीवी शो जो बार-बार सुर्खियां बटोर रहा है, वह है बिग बॉस 14। सलमान खान के बिग बॉस के प्रोमो के बाद, विवादास्पद रियलिटी शो का लंबे समय से फैंस उत्साह के साथ इंतजार कर रहे हैं। हर किसी की जुबान पर सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस बार कौन कौन शो का हिस्सा बनने वाले हैं और टीवी जगत के कई बड़े नामों को लेकर अटकलें लगती रही हैं। इस बीच खतरों की खिलाड़ी की विनर निया शर्मा का नाम भी शो के लिए सामने आ रहा था।

हालांकि इस घटनाक्रम में अचानक बदलाव आ चुका है जो शो और हॉट एक्ट्रेस दोनों के फैंस को निराश कर सकता है। खबर है कि निया शर्मा ने आखिरी समय में बिग बॉस-14 से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। फिलहाल चैनल की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और भविष्य में आने की उम्मीद भी नजर नहीं आ रही है क्योंकि निया के शो का हिस्सा बनने की पुष्टि भी नहीं की गई थी।

एक सूत्र ने कोइमोई डॉट कॉम को बताया कि बिग बॉस 2020 एक बेहद विवादास्पद प्रारूप है। अतीत में इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं जब कंटेस्टेंट की जिंदगी के सभी अच्छे-बुरे पहलू शो पर सार्वजनिक रूप से उजागर कर दिए जाते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इसी वजह से निया शर्मा ने बिग बॉस से कदम न रखने का फैसला किया है।

एक सूत्र ने बताया, 'बिग बॉस का प्रारूप ऐसा है जो कई विवादों को जन्म देता है। निया शो के प्रारूप के कारण एक हिस्सा बनने में संकोच कर रही हैं। टीआरपी के नाम पर खेल में कई असहज करने वाले काम भी हो जाते हैं। फिलहाल निया ये बात तय नहीं कर पाई हैं कि अपने बारे में ऐसी छवि बनाना चाहती हैं या नहीं। एक समय के बाद घर में कई लोग निराशा से भर जाते हैं और कई बार आवेश में गलत व्यवहार कर देने की आशंका भी रहती है।'

गौरतलब है कि सलमान खान 1 अक्टूबर को बिग बॉस 14 के पहले एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं जो 4 अक्टूबर को ऑन एयर हो सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर