Khatron Ke Khiladi Made in India की विनर बनीं एक्ट्रेस निया शर्मा, इन कंटेस्‍टेंट्स को मात देकर कब्‍जाई Trophy

KKK made in india Winner: एक्‍शन और स्‍टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया' का रिजल्ट आ चुका है और निया शर्मा ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं।

Nia sharma KKR Winner
KKK made in India Winner Nia Sharma निया शर्मा 

मुख्य बातें

  • चलती बस के ऊपर निया शर्मा ने किया था खतरनाक स्टंट
  • सोशल मीडिया पर साझा की अपनी जीत की खबर
  • 4 तस्‍वीरें शेयर कर ल‍िखा- मैं ये शो जीत गई

एक्‍शन और स्‍टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया' का रिजल्ट आ चुका है और निया शर्मा ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं। उनके जीतने से पहले सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि शो की सबसे लोकप्रिय कंटेस्‍टेंट निया शर्मा ने शो जीत लिया है और अब यह बात सच साबित हो गई है। रविवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में निया शर्मा को विजेता घोषित कर दिया गया है।

विनर बनने के बाद खुद न‍िया शर्मा ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की और रोहित शेट्टी के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं। शनिवार को सेमी-फ‍िनाले के बाद ग्रैंड फिनाले में टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स में भ‍िड़ंत हुई। ये कंटेस्‍टेंट्स थे- अली गोनी, निया शर्मा, करण वाही, जैस्‍म‍िन भसीन और भारती सिंह।

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। वह चैंपियन की ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं। तस्‍वीरें शेयर करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा- 'खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया' जीत गई। उनके चेहरे पर इस जीत की खुशी साफ नजर आ रही है। बता दें कि बिना धूम धड़ाके के खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया शो खत्म हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इससे पहले जुलाई महीने में 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 10 के ग्रैंड फिनाले में करिश्मा तन्ना और करण पटेल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी, लेकिन करिश्मा ने ये ट्रॉफी अपने नाम की थी। 

चलती बस के ऊपर निया शर्मा का खतरनाक स्टंट

निया शर्मा ने इस शो के लिए कई खतरनाक स्‍टंट किए थे। एक स्‍टंट था जिसमें प्रतियोगी को सभी झंडों को इकट्ठा करना था जबकि इस दौरान बस चल रही थी। इस स्टंट में ट्विस्ट ये था कि बस अपनी नियमित गति से या सीधी दिशा में नहीं चलेगी, बल्कि इसकी जगह यह इधर उधर लगातार मुड़ती थी। साथ ही स्पीड और ब्रेक भी लगातार लग रहे थे। इस स्पाइन-चिलिंग स्टंट को करने वाली पहली प्रतियोगी निया शर्मा थीं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर