VIDEO: चलती बस के ऊपर निया शर्मा का खतरनाक स्टंट, खतरों के खिलाड़ी का रोंगटे खड़े करने वाला प्रोमो!

खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया स्टंट के रोमांच और खतरों को एक नए स्तर पर ले जाने की तैयारी में है। ताजा एपिसोड में निया शर्मा बस के ऊपर डर को मात देते हुए स्टंट करने जा रही हैं।

Nia Sharma
निया शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी में चलती बस के ऊपर स्टंट करती नजर आईं निया शर्मा
  • नए प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी ने बताया बेहद खतरनाक टास्क
  • इधर घूमती बस के ऊपर रहकर निकालने हैं पेड़ों पर लगे फ्लैग

नई दिल्ली: नए प्रतियोगियों के साथ रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी में कठिनाई का स्तर भी ऊपर उठता नजर आ रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' के लगातार सामने आ रही झलक में इसकी साफ तौर पर झलक देखने को मिल रही है। स्टंट में खतरों के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाया गया है। स्टंट-आधारित शो के नए प्रोमो में निया शर्मा को एक मौत को मात देने वाला स्टंट करते देखा जा सकता है।

इस स्टंट को देखकर न सिर्फ कई दर्शकों के रोंगटे खड़े हो सकते हैं, बल्कि आपका दिल भी दहल सकता है क्योंकि यह बहुत ही रोमांचक है। स्टंट एक बस से जुड़ा हुआ है जिस पर एक प्रतियोगी को ऊपर खड़े होना है और पेड़ की शाखाओं में बंधे झंडे को इकट्ठा करने हैं।

क्या है स्टंट: प्रतियोगी को सभी झंडों को इकट्ठा करना होता है जबकि इस दौरान बस चल रही होती है। इस स्टंट में ट्विस्ट ये आता है कि बस अपनी नियमित गति से या सीधी दिशा में नहीं चलेगी, बल्कि इसकी जगह यह इधर उधर लगातार मुड़ती रहेगी साथ ही स्पीड और ब्रेक भी लगातार होते रहेंगे। इस स्पाइन-चिलिंग स्टंट को करने वाली पहली प्रतियोगी निया शर्मा हैं। जिनका प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है।

प्रोमो के साथ खतरों के खिलाड़ी के ट्वीट में लिखा हुआ है- 'अब बस बहुत हुआ, ताजा के एपिसोड को देखना न भूलें।' एक अच्छी बस की सवारी के लिए तैयार हो जाइए। यह दूसरी बार है कि जब 'जमाई राजा' एक्ट्रेस निया शो पर आ रही है। निया शर्मा को आखिरी बार नागिन 4 में देखा गया था जहां उन्होंने वृंदा की भूमिका निभाई थी।

रियलिटी स्टंट शो के कंटेस्टेंट:
खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में जैस्मीन भसीन, हर्ष लिम्बाचिया, एली गोनी, रित्विक धनजानी, भारती सिंह, करण वाही, करण पटेल, और जय भानुशाली जैसे प्रतियोगी भी शामिल हैं, जो ट्रॉफी उठाने के लिए प्रतिस्पर्धा करते नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर