पूर्व Bigg Boss कंटेस्टेंट Asim Riaz का Burj Khalifa चैलेंज, गाने पर डांस करते हुए शेयर किया वीडियो

Asim Riaz Burj Khalifa Song Dance: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लक्ष्मी बॉम्ब के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Asim Riaz
आसिम रियाज़ का बुर्ज खलीफा चैलेंज 

मुख्य बातें

  • माय बुर्ज खलीफा चैलेंज का हिस्सा बने बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट आसिम रियाज़
  • गाने पर थिरकते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म से रिलीज हुआ है पहला गाना

मुंबई: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का गाना बुर्ज खलीफा का दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और लोगों के बीच यह सबसे लोकप्रिय गानों में से एक बन गया है। बिग बॉस 13 के उपविजेता असीम रियाज़ ने #MyBurjKhalifaDance चुनौती का हिस्सा बने और कहा कि वह इस गाने के आदी हो रहे हैं। युवा मॉडल और अभिनेता अपनी शांत चाल और मूव्स से फैंस को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस गाने को टीवी पर बार-बार सुनने का मन कर रहा है। खुद को बीट्स पर नाचने से नहीं रोक सकता, मुझे यकीन है आप भी नहीं रोक पाओगे। दोस्तों यह मेरा #MyBurjKhalifaDance चैलेंज है। आपका कहां है?'

उन्होंने अपने सभी फैंस को चुनौती देते हुए लिखा, 'मैं इस वीडियो को देखने वाले सभी लोगों को अभी चुनौती देता हूं। चलो देखते हैं कि तुम क्या करते हो!'

उन्होंने चुनौती में भाग लेने का तरीका बताते हुए लिखा, 'यहां बताया गया है कि आप किस तरह से #MyBurjKhalifaDance चैलेंज में भाग ले सकते हैं: बुर्ज खलीफा सॉन्ग पर डांस करें और इसे अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड करें। टैग के लिए @akshayusumar और #MyBurjKhalifaDance का इस्तेमाल करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

आसिम रियाज अपने नए समुद्र किनारे बने घर में चले गए हैं। वह कार्गो पैंट और सफेद टीशर्ट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। आसिम रियाज़ हमेशा से ही प्रोत्साहित करने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते रहे हैं और बिग बॉस की वजह से उनका नाम लगातार ट्रेंड में भी रहा है। ऐसी खबरों आई थीं, मॉडल फिर से बिग बॉस में नजर आ सकते हैं और इसके लिए उन्हें 50 करोड़ रुपए की राशि की पेशकश की गई है। हालांकि, निर्माताओं ने जल्द ही रिपोर्टों का खंडन कर दिया था।

गौरतलब है कि गाना लोकप्रिय होने के बीच अक्षय और कियारा की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' एक नए विवाद में पड़ गई है, जहां हिंदू संतों ने मांग की कि निर्माता अपनी फिल्म का शीर्षक बदलें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर