Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने शादीशुदा अभिनव से जोड़ा पवित्रा पुनिया का नाम, कहा- 'क्रश है तभी बचा रही है'

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच रिश्ते कभी अच्छे तो कभी खराब हो रहे हैं। अब राहुल ने पवित्रा को लेकर पर्सनल कमेंट किया कि उन्हें अभिनव पसंद है तभी वह उसे बचा रही है।

Rahul Vaidya, Pavitra Puniya
Rahul Vaidya, Pavitra Puniya 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच झगड़ा हो गया है।
  • राहुल ने पवित्रा पुनिया और अभिनव शुक्ला पर पर्सनल कमेंट किया।
  • रुबीना दिलैक ने पवित्रा को समझाया।

मुंबई. बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य दो हफ्ते के बाद एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं। हालांकि, राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के साथ रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। अब राहुल ने पवित्रा पर पर्सनल कमेंट किया है।

कैप्टेंसी टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने कहा कि पवित्रा को अभिनव शुक्ला पर क्रश है। इस कारण वह उसे बचाना चाहती हैं। उसने वीकेंड का वार में भी कहा था कि वह अभिनव शुक्ला को डेट पर ले जाना चाहती हैं।  

प्रोमो के मुताबिक पवित्रा इस बात पर फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वह चिल्लाते हुए राहुल से कहती हैं कि वह उनके बारे में अफवाह फैलाना भी बंद कर देना चाहिए। इस पर राहुल ने कहा कि जो उन्हें लगा वह कहा।


रुबीना दिलैक ने समझाया
पवित्रा पुनिया को रोते हुए देखकर रुबीना दिलैक उन्हें समझाती हैं कि उन्हें पवित्रा पुनिया पर पूरा भरोसा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल और पवित्रा काफी बार भिड़ चुके हैं। 

आपको बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने पवित्रा को एक टास्क दिया था। इसमें उन्हें घर में मौजूद लड़कों को लुक के हिसाब से रेट करना था। इसमें पवित्रा पुनिया ने अभिनव शुक्ला को सबसे अधिक नंबर दिए हैं।  

वायरल हुआ वीडियो
राहुल वैद्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो न हो' का गाना प्रिटी वुमन गा रहे हैं। हालांकि, राहुल वैद्य की परफॉर्मेंस से सभी निराश हैं। शो के जज फराह खान, सोनू निगम और अनु मलिक उनकी परफॉर्मेंस से काफी नाराज दिखे। 

सोनू निगम राहुल से कहते हैं, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि तुम्हारी परफॉर्मेंस बद से बदतर होती जा रही है। जब पहले तुम गाते थे वह बेहतरीन था। अनु जी ने साफ कहा है कि तुम आ गए हो। मैंने कहा था कि तुम टॉप तीन फाइनेलिस्ट हो। इसके बाद तुम्हारा परफॉर्मेंस नीचे ही जा रहा है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर