Bigg Boss कंटेस्टेंट Rahul Vaidya का पुराना VIDEO वायरल, जब लापरवाह गायकी के लिए सोनू निगम ने लगाई थी फटकार

Rahul Vaidya Indian Idol Throwback VIDEO: बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अनु मलिक और सोनू निगम उनकी लापरवाही भरी गायकी की आलोचना करते नजर आ रहे हैं।

Rahul Vaidya
राहुल वैद्य 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस से पहले कभी इंडियन आइडल का हिस्सा भी रह चुके हैं राहुल वैद्य
  • पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • लापरवाही भरी गायकी के लिए अनु मलिक और सोनू निगम ने लगाई थी फटकार

मुंबई: एक प्रतियोगी के रूप में 2004 में इंडियन आइडल के साथ अपना करियर शुरू करने वाले राहुल वैद्य इन दिनों बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके इंडियन आइडल दिनों में गायकी का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है। राहुल स्टेज पर फराह खान, सोनू निगम और अनु मलिक के सामने शाहरुख खान की लोकप्रिय फिल्म, 'कल हो ना हो' का गाना 'प्रिटी वुमन' गाते नजर आ रहे हैं।

हालांकि उनका गाना जजों को निराश कर देता है और फराह खान, सोनू निगम और अनु मलिक को निर्णायक के रूप में गाने की आलोचना करते हुए देखा जा सकता है और वह लापरवाही भरे खराब प्रदर्शन के लिए राहुल को आगाह करते हैं।

सोनू निगम कहते हैं, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि हर नए प्रदर्शन के साथ आप 'बद से बदतर' होते जा रहे हैं। आपने जो पहले गाया था, वह बहुत अच्छा था जिसके बाद अनु जी ने कहा था कि आप आ चुके हैं और मैंने कहा था कि आप आखिरी चुनिंदा शीर्ष लोगों में होंगे। लेकिन फिर आपके प्रदर्शन में गिरावट आई है।'

अनु मलिक कहते हैं, 'गायक की आंखों में अहंकार और चेहरे व आंखों में अति आत्मविश्वास झलकने लगा है।' राहुल अपने प्रदर्शन में लापरवाही को लेकर जज की टिप्पणियों के बाद माफी मांगते हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 के घर के अंदर, राहुल और जान कुमार सानू के बीच गायकी की एक प्रतिस्पर्धा भी हुई थी, जिसे बाद में जाने अपने पिता कुमार सानू के गीत गाकर जीता था।

गौरतलब है कि हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान की मौजूदगी में शुरू हुआ रियलिटी शो बिग बॉस 14 धीरे धीरे लोगों के बीच लोकप्रिय होते हुए एक बार फिर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना रहा है। बीते साल शो सुपरहिट रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर