Bigg Boss 14: इस सीजन के पहले कैप्टन बने निशांत, जान कुमार सानू- निक्की तंबोली की दोस्ती में आई दरार

Bigg Boss 14 के घर को उसका पहला कैप्टन मिल गया है और वो है निशांत सिंह मलखानी। कैप्टंसी को लेकर जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच आ गई है दरार।

Bigg Boss 14 | October 22, 2020 episode Highlights
Bigg Boss 14 | October 22, 2020 episode Highlights  
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के घर के पहले कैप्टन बने निशांत सिंह मलखानी।
  • जान कुमार सानू और निक्की तंबोली की दोस्ती में आई दरार।
  • क्या खत्म होगी पवित्रा पुनिया- एजाज खान के लड़ाई?

बिग बॉस 14 के घर में अब तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान का सफर खत्म हो गया है। शो की शुरुआत होती है पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच तीखी बहस के साथ। दोनों घरवाले टास्क 'जान बची तो लाखों पाए' के संचालक हैं। वहीं दूसरी तरफजान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच भी कैप्टंसी को लेकर झगड़ा हो गया है। क्या खत्म होगी इनके बीच की खटास? या कैप्टंसी के लिए खत्म होगी दोस्ती?

  1. जान कुमार सानू और निशांत सिंह मलखानी टास्क को लेकर चर्चा करते हैं और टास्क में निक्की को धोखा देने की बात करते हैं। वहीं कुछ देर बाद निशात जैस्मीन भसीन की मौजूदगी में अभिनव शुक्ला के साथ मिलकर यह प्लान बनाते हैं कि वो कैप्टन बनने से राहुल वैद्य और निक्की तंबोली को किस तरह रोक सकते हैं। 
  2. शो के दैरान राहुल वैद्य और निक्की तंबोली पवित्रा पुनिया और एजाज खान को शो में समझाते हुए नजर आए। वहीं पवित्रा एजाज को उनसे दूर रहने के लिए कहती दिखीं। 
  3. कैप्टेंसी के टास्क से डिस्क्वालिफाई कर जैस्मीन भसीन और अभिनव शुक्ला को बाहर कर दिया जाता है, जिससे जैस्मीन नाराज हो जाती हैं। जैस्मीन का मानना है कि उनके साथ गलत हुआ है। 
  4. कैप्टेंसी टास्क के दौरान निक्की तंबोली उस समय परेशान हो जाती हैं जब उन्हें एहसास होता है कि उनके जान और निशांत उनका समर्थन नहीं करेंगे। इस दौरान निक्की की जान और निशांत से लड़ाई हो जाती है। निक्की अपने दोस्तों को फेक बताती हैं। पवित्रा जान को समझाती हैं कि वो इस तरह अपनी दोस्ती को खराब ना करें। जान कहते दिखते हैं कि उन्हें नहीं चाहिए ऐसी सस्ती दोस्ती।
  5. बिग बॉस 14 को निशांत सिंह मलखानी के रूप में उसका पहला कैप्टन मिल गया है। कैप्टन बनने के बाद निशांत को कई कंफर्ट मिले। निशांत घरवालों से यह वादा करते हैं कि वो सबके साथ फेयर रहेंगे।
  6. निक्की का अपने दोस्तों को फेक बताना घरवालों को गलत लगा। राहुल निक्की को समझाते हैं कि वो अपने मूड के हिसाब से काम करती हैं। जिसके बाद निक्की रोने लगती हैं। निक्की भी अब रेड जोन में चली जाती हैं जिसके बाद जान कुमार सानू भी रेड जोन में पहुंच जाते हैं।
  7. निशांत और जान निक्की को समझाते हैं कि वो रेड जोन से बाहर आ जाएं, क्या वो मानेंगी उनकी बात?

अब कल के एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि निक्की और जान के बीच की तकरार खत्म होती है या नहीं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर