[PHOTOS] सलमान खान से राखी सावंत तक-सबने किया सेलिब्रेट, सामने आईं Bigg Boss 14 आफ्टर पार्टी की तस्वीरें

बिग बॉस 14 का अंत हो चुका है लेकिन इसके प्रतियोगियों का सेलिब्रेशन अब भी जारी है। हाल ही में आफ्टर पार्टी के दौरान कई कंटेस्टेंट और अन्य सेलेब्स नजर आए।

After Party photos of Bigg Boss 14
सामने आई बिग बॉस की आफ्टर पार्टी की तस्वीरें 

मुख्य बातें

  • हाल ही में खत्म हुआ है बिग बॉस का सीजन 14
  • सामने आई प्रतियोगियों की आफ्टर पार्टी की तस्वीरें
  • यहां देखिए सलमान खान, राखी सावंत सहित तमाम सेलेब्स के सेलिब्रेशन की फोटोज

मुंबई: हर साल कुछ महीनों के लिए कई बिग बॉस फैंस अपने आप को स्क्रीन से चिपका कर रखते हैं। इस बार का सीजन कुछ अलग था। सलमान खान ने बिग बॉस 14 की एक बार फिर मेजबानी की। घर के अंदर बंद लोगों के लिए मनोरंजन के डोज के रूप में यह महामारी के दौरान शुरू हुआ। 14 दिनों के क्वारंटाइन के बाद, प्रतियोगियों ने तूफानी सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शो में प्रवेश किया।

सीनियर्स बाहर निकलने के कुछ समय बाद, बिग बॉस ने चैलेंजर्स पेश किए जिसमें राखी सावंत, अर्शी खान और विकास गुप्ता शामिल थे। शो में प्रवेश करने वाले सभी प्रतियोगियों के बावजूद रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन, एली गोनी और राखी सावंत थे जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे।

शो का अंत पिछले हफ्ते रुबीना ने ट्रॉफी लेने के साथ हुआ। शो के बाद, प्रतियोगियों को एक बार फिर एक भव्य पार्टी के लिए एक साथ बुलाया गया। पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

सलमान खान से लेकर उनकी कथित गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर से लेकर नोरा फतेही तक, सभी इस आफ्टर पार्टी के दौरान तस्वीरें क्लिक कराते नजर आए।

सलमान खान के साथ एक पोस्ट साझा करते हुए, राखी ने लिखा, 'मेरे भगवान भाई, राजा के राजा, एक और केवल एक सलमान खान !! भगवान उनको ढेर सारी खुशिया दे, उनकी सारी मुरादें पूरी हों।'

अर्शी खान ने जैस्मीन के साथ एक क्लोज-अप तस्वीर साझा की और लिखा, "क्या खुदा की कस्तूरी है कफी दिल नाशीं है '

नोरा के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए अर्शी ने लिखा, "Wooow what a picture bhot Khoob aur kaafi down to Earth insaan @norafatehi @colorstv #arshikhan #arshi # bb14 #beingsalmankhan"

जबकि लगभग सभी प्रतियोगियों को पार्टी के बाद, विजेता रुबीना और उपविजेता राहुल वैद्य और निकी तम्बोली तस्वीरों से गायब नजर आए।

पिछले सीज़न की तरह ही, प्रतियोगियों को पुरस्कार राशि से 14 लाख रुपये की पेशकश की गई थी जिसके साथ वे शो छोड़कर जा सकते थे। राखी सावंत ने पैसे लेने और शो से दूर जाने का फैसला किया। उन्होंने कहा था कि वह चाहती है कि पैसा उनकी मां की मदद के लिए इस्तेमाल हो और इस वह उनके कैंसर के इलाज का भुगतान करे। सलमान खान ने भी राखी के मां के इलाज में उनकी मदद की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर