Exclusive: Bigg Boss में आने से नहीं बनता क‍िसी का कर‍ियर, 6 महीने में भूल जाते हैं - अमन वर्मा

जूम डिजिटल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अमन वर्मा ने यह दावा किया कि बिग बॉस किसी का करियर नहीं बनाता। यह मान्‍यता गलत है क‍ि बिग बॉस किसी व्यक्ति का करियर बनाता है।

Aman Verma Interview, Aman Verma Exclusive Interview, Bollywood Actor Aman Verma Latest Interviw, Aman Verma Interview  With Zoom,  Ex Cintestant Aman Verma Claims Bigboss, अमन वर्मा इंटरव्यू, अमन वर्मा ने बिगबॉस पर क्या लगाया आरोप
Aman Verma  

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 9 के प्रतियोगी थे अमन वर्मा
  • अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह गलत है कि बिगबॉस किसी के करियर बनाने में करता है मदद
  • कई पॉपुलर शोज में काम कर चुके हैं अमन वर्मा

गैर फिल्मी बैकग्राउंड से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले अमन वर्मा अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अमन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1987 के पचपन खम्बे से किया था। इस शो में उनके अपोजिट मीता वशिष्ठ नजर आई थी। लेकिन अमन को छोटे पर्दे पर पहचान स्टार प्लस के शो खुल जा सिम सिम से मिली। इसके बाद वह एकता कपूर के लोकप्रिय शो कुमकुम और क्योंकि सास भी कभी बहू थी में नजर आए। इस शो ने अमन वर्मा के करियर में चार चांद लगा दिया।

विभिन्न टीवी शो में अपने लोकप्रिय अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के अलावा बागबान अभिनेता अमन ने कई रियलिटी शो में भी मेजबानी की। दरअसल अमन ने बिगबॉस के नौवें सीजन मे भी भाग लिया था। शो से एलिमिनेट होने से पहले वो 42 दिनों तक बिग बॉस के घर में रहे थे। हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि बिगबॉस किसी के करियर में मदद नहीं करता है।

इस दौरान अभिनेता ने बताया बिगबॉस किसी का करियर नहीं बनाता। अभिनेता ने कहा कि भले ही आप बिगबॉस के विजेता बन जाएं लेकिन शो के 6 महीने बाद ही अगला सीजन आने पर आपको भुला दिया जाता है। उन्होंने कहा कि यह गलत है कि बिगबॉस किसी का करियर बनाता है, बिगबॉस किसी का करियर नहीं बनाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर