24 इंच थी Nikki Tamboli की कमर, Bigg Boss 14 में जाकर हुईं मोटी, दिनभर में खाती थीं 12-15 पराठे

Nikki Tamboli Weight Gain in bigg boss House: निक्की तंबोली ने बताया - 'मैंने पिछले 3 साल से रोटी नहीं खाई थी। लेकिन बिग बॉस में, मैं अकेली लड़की थी, जो एक दिन में 12-15 पराठे खाती थी...

Bigg Boss 14 Fame Nikki Tamboli Weight Gain And Used To Eat 12-15 Parathas In A Day
निक्की तंबोली। 

मुख्य बातें

  • निक्की तंबोली बिग बॉस-14 की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक बन चुकी हैं।
  • बिग बॉस 14 में उनका डाइट प्लान पूरी तरह से तहस-नहस हो गया था।
  • निक्की तंबोली ने बताया कि वो एक दिन में 12-15 पराठे खाती थीं।

रियलिटी शो बिग बॉस-14 में हिस्सा लेने वालीं निक्की तंबोली इस सीजन की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक बन चुकी हैं। निक्की ना केवल बिग बॉस टॉप-3 में पहुंचने में सफल रहीं, बल्कि इस सीजन में उनको खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई। बिग बॉस-14 के लिए निक्की तंबोली अपने घर से लगभग 5 महीनों के लिए दूर थीं, लेकिन अब वो घर से बाहर आ गई हैं। बिग बॉस-14 से बाहर आकर निक्की तंबोली वो सब कुछ कर रही है जो वो तब नहीं कर सकीं।

जैसा कि निक्की तंबोली अपनी फिटनेस को लेकर काफी पाबंद हैं। बिग बॉस 14 में विशेष रूप से उनका डाइट प्लान पूरी तरह से तहस-नहस हो गया और इतना ही नहीं घर के अंदर जाकर उनका वजन भी बढ़ गया।

निक्की तंबोली ने बिग बॉस-14 से बाहर आकर अपने एक इंटरव्यू में खुद इस बात की जानकारी दी है। निक्की ने बताया कि कैसे उनका वजन बढ़ा? जब वो बिग बॉस के घर के अंदर रहीं तो अपने डाइट प्लान को फॉलो नहीं कर सकीं। निक्की तंबोली ने बताया कि वो एक दिन में 12-15 पराठे खाती थीं।

निक्की तंबोली ने बताया, 'बिग बॉस के घर में मैं अकेली लड़की थी, जो एक दिन में 12-15 पराठे खाती थी। मैं एक डाइट कॉन्शियस और जागरूक व्यक्ति हूं। मैंने पिछले तीन साल से रोटी नहीं खाई थी। लेकिन जिस दिन से मैं बिग बॉस के घर से बाहर आई हूं, मैं सिर्फ कॉफी पी रही हूं और अपनी फिटनेस डाइट को फॉलो कर रही हूं, जिसमें मछली, किनोवा, सूप और सलाद शामिल हैं। मैं जंक फूड बिल्कुल नहीं खाती हूं और चपाती चावल कभी भी मेरी डाइट का हिस्सा नहीं हैं। इन दिनों मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं कि आखिरकार मुझे वही खाने को मिल रहा है जो मुझे खाना पसंद है।'

अभिनेत्री निक्की तंबोली ने यह भी बताया कि ज्यादा खाने से उनका वजन भी काफी बढ़ गया। हालांकि अब वो वजन घटाने की प्रोसेस में लग गई हैं। उन्होंने बताया, 'वजन बढ़ने से मेरी कमर अब 24 से 27 की हो गई है। मैंने इंच में वजन बढ़ाया है और अब मैं इसे कम कर रही हूं।'

बिग बॉस की किचन में अक्सर पराठों पर झगड़े होते थे। इस बारे में भी निक्की ने बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने पराठे खुद ही बनाती थी। शुरुआत में, हर किसी को पर्याप्त मात्रा में भोजन मिलता था और इस पर कोई झगड़ा नहीं हुआ करता था। लेकिन बाद के आधे हिस्से में बहुत झगड़े हुए और इसका कारण विकास गुप्ता रहे। वो बीमार थे और उनको डॉक्टर्स ने बहुत कुछ खाने का सुझाव दिया गया था। इसलिए हम घरवालों को लगने लगा था कि हमें राशन में नुकसान उठाना पड़ेगा और बिग बॉस अतिरिक्त नहीं भेज सकते हैं लेकिन यह नहीं हुआ। उन्होंने हमें खाने के लिए अच्छी मात्रा में भोजन भेजा। इसलिए कभी भी भोजन की कोई कमी नहीं थी। हालांकि उस समय हमें भोजन के महत्व का अहसास हुआ।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर