Kapil Sharma और Sunil Grover के बीच सुलह की कोशिश कर रहे हैं सलमान खान! क्या है सच्चाई?

सलमान खान, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा दोनों के ही करीबी माने जाते हैं और उनके दोनों कॉमेडियन के बीच सुलह कराने की अफवाहें बीते काफी समय से सामने आ रही हैं।

Salman wants to make Peace between Kapil and Sunil
कपिल और सुनील की सुलह कराना चाहते हैं सलमान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फ्लाइट में झगड़े के बाद कपिल के शो से सुनील ग्रोवर ने पीछे खींच लिए थे हाथ
  • शो में उनकी वापसी को लेकर आती रहती हैं कई तरह की खबरें और अफवाहें
  • हो रही सलमान खान के दोनों के बीच सुलह कराने की चर्चा

मुंबई: बीते काफी समय से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो में वापस आने को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स और अफवाहें देखने को मिल रही हैं। ऐसी भी खबरें आईं कि सलमान की ओर से दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की जा रही है हालांकि ऐसी खबरों का कोई ठोस आधार अभी तक निकलकर सामने नहीं आया है और दोनों कॉमेडियन में से किसी की ओर से ऐसे कोई पुख्ता संकेत भी नहीं दिए गए हैं कि सुनील ग्रोवर कपिल के शो में लौटेंगे।

अब इस बारे में मनोरंजन पोर्टल स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट सामने आई है और इसके अनुसार कपिल शर्मा शो में सुनील के लौटने की कोई संभावना नहीं है। कपिल के बेहद करीबी सूत्र ने वेबसाइट को बताया, 'दोनों सुलह किसी संभावना से काफी आगे निकल चुके हैं।' फिलहाल कपिल का शो ऑफ एयर है और जल्द ही फिर से इसे शुरू किया जाएगा लेकिन फिलहाल सुनील ग्रोवर की वापसी की कोई संभावना नहीं है।

जब से सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो से अलग हुए हैं तब से वह मनोरंजन उद्योग से जुड़ी खबरों में रह रहकर दोनों का नाम सामने आता रहता है। सलमान खान ना सिर्फ कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं बल्कि दोनों ही कॉमेडियन के करीबी भी माने जाते हैं इसलिए उनसे जुड़ी कुछ अफवाहें भी देखने को मिलती रहती हैं।

हाल ही में ग्रोवर विवादित वेब सीरीज तांडव का हिस्सा थे। लेकिन जिस तरह सुनील को लेकर उम्मीद की जा रही थी, वैसा कुछ नहीं हो रहा है। टेलीविज़न पर अपना अलग कॉमेडी शो करने के उनके प्रयास भी कुछ खास रंग नहीं ला पाए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में सलमान खान की ओर से सुनील-कपिल पैच-अप कराने की अफवाह फैली थी और यह पता चला है कि यह बात पूरी तरह से गलत है।

कपिल के दोस्त जानना चाहते हैं कि सलमान का नाम एक पुराने मुद्दे में क्यों खींचा जा रहा है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'सलमान कपिल और सुनील को साथ लाने में कोई दिलचस्पी क्यों लेंगे? उनकी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

सुलह की संभावनाओं के बारे में कपिल कहते हैं, 'इसकी जीरो संभावना है। 2017 में उनकी लड़ाई के बाद कपिल ने सुनील को कई मैसेज भेजे। उसने जवाब नहीं दिया। उसके बाद उन दोनों के बीच कोई संवाद नहीं हुआ।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर