[VIDEO] Bigg Boss 14 में पहुंचते ही Siddharth Shukla की भिड़ंत, Gauhar Khan ने कहा- 'गली का गुंडा'!

Bigg Boss 14 Sidharth and Gauhar: बिग बॉस 14 के स्टेज पर सलमान खान के सामने गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तीखी बहस देखने को मिलने वाली है। प्रोमो वीडियो में इसकी झलक देखने को मिली है।

Siddharth Shukla and Gauhar Khan on the stage of Bigg Boss 14
बिग बॉस 14 के स्टेज पर सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रीमियर के दिन ही गौहर खान से हुई सिद्धार्थ शुक्ला की बहस
  • एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 के विजेता को कहा- गली का गुंडा!
  • प्रोमो वीडियो में दिखी सलमान खान के सामने दोनों की तकरार

मुंबई: सलमान खान की मेजबानी में बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर का एपिसोड शनिवार को प्रसारित होने जा रहा है। उम्मीद के मुताबिक, रियलिटी शो के फैंस का उत्साह भी आसमान छू रहा है। दिलचस्प बात ये है कि एक्स विनर सिद्धार्थ शुक्ला सहित एक्स कंटेस्टेंट भी दिखने वाले हैं और पहले ही दिन स्टेज पर धमाका देखने को मिलने वाला है। जी हां, बिग बॉस 14 के घर में दाखिल होने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान में बहस हो गई है।

हाल ही में बिग बॉस 14 के एक नए प्रोमो को चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया जिसमें गौहर सिद्धार्थ शुक्ला को 'गली का गुंडा' कहते हुए नजरा आईं। इस नए प्रोमो में, पिछले सीज़न को लेकर गौहर और सिद्धार्थ के बीच बहस हुई है।

जब सलमान खान ने गौहर से पूछा कि उन्होंने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ की हरकतें देखने के बाद बहुत कुछ कहा है, जिस पर अभिनेत्री ने कहा कि सिद्धार्थ को बात करने का तरीका नहीं आता है।

बिग बॉस 13 के दौरान कई बार गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर सिड की हरकतों पर निराशा और गुस्सा जाहिर किया था। इन्हीं में से कुछ ट्वीट को सलमान खान ने गौहर को एक बार फिर स्टेज पर पढ़ने के लिए कहा। एक एपिसोड में सिद्धार्थ को आसिम रियाज़ के परिवार पर टिप्पणी करते हुए देखा गया था, उसी पर गौहर खान ने गुस्से भरे अंदाज में प्रतिक्रिया दी, हालांकि सिद्धार्थ ने भी एक्ट्रेस को सीधे जवाब दिया। यहां सिद्धार्थ और गौहर की बहस का प्रोमो वीडियो देख सकते हैं।

गौहर से झगड़े के समय जब सिद्धार्थ के बारे में हिना खान की प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह एक रियलिटी शो के आधार पर किसी को जज नहीं करना चाहती हैं। अब फैंस को इन तीनों के बीच घर के अंदर क्या खिचड़ी पकती है, यह देखने का इंतजार है।

इस बीच बता दें कि कुमार सानू, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, निक्की तम्बोली, राधे मां, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलखानी जैसे प्रतियोगी बिग बॉस 14 के घर में दस्तक देने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर