Bigg Boss 14: राधे मां पर यौन शोषण और अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगा चुकी हैं डॉली बिंद्रा

Bigg Boss 14: टीवी का सबसे लोकप्रिय और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन आज से शुरू हो रहा है। इस बार शो में विवादित आध्‍यात्‍मिक गुरू राधे मां भी मेहमान के रूप में नजर आएंगी।

Radhe Maa
Radhe Maa 

मुख्य बातें

  • 3 अक्‍टूबर से होने जा रहा है Bigg boss के 14वें सीजन का आगाज
  • सलमान खान रात 9 बजे उठाएंगे नए सीजन से पर्दा
  • इस बार घर में शाम‍िल होंगी आध्‍यात्‍मिक गुरू राधे मां

Bigg Boss 14: टीवी का सबसे लोकप्रिय और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन आज से शुरू हो रहा है। इस बार शो में विवादित आध्‍यात्‍मिक गुरू राधे मां भी मेहमान के रूप में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुखविंदर कौर यानी की राधे मां नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो में उनका पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन वो त्रिशूल लिए, माथे पर टीका लगाए नजर आ रही हैं। और कहती हैं, 'ये घर हमेशा बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चलेगा।'

आपको बता दें कि राधे मां एक समय पर काफी लोकप्रिय थीं और उनके भक्‍तों की संख्‍या लाखों में थीं। लेकिन वह विवादों में घिरीं और एक दम गायब सी हो गईं। राधे मां पर यौन शोषण और अश्‍लील हरकतों के आरोप लग चुके हैं। खिलाड़ियों का खिलाड़ी (1996), गदर: एक प्रेम कथा (2001), यादें (2001), दबंग 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी बिग बॉस सीजन 4 कंटेस्टेंट और विवादित एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर कई आरोप लगाए थे। 

डॉली बिंद्रा विवादों के कारण चर्चा में रहती हैं। डॉली बिंद्रा एक वक्त राधे मां की भी भक्त रही थीं। हालांकि, साल 2015 में विवादित धर्मगुरु राधे मां के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज करवाया था। डॉली बिंद्रा ने राधे मां के करीबी टल्ली बाबा पर छेड़छाड़ और सेक्शुअल हैरेसमेंट (यौन शोषण) का आरोप लगाया था।

टल्‍ली बाबा पर सनसनीखेज आरोप 

डॉली बिंद्रा ने राधे मां के बेटे व सहयोगी टल्ली बाबा सहित कई लोगों के द्वारा भक्तों के सामने अपने वस्त्र खोलने के लिए कहने का आरोप लगाया था। डॉली ने कहा था कि राधे मां के दरबार में खुलेआम अश्लीलता का खेल चलता है। मुंबई पुलिस ने राधे मां के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

बिग बॉस के ल‍िए कितनी फीस ले रहीं राधे मां

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राधे मां बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट की लिस्‍ट में हैं। वह हर सप्‍ताह 25 लाख रुपये चार्ज करेंगी। इसमें कोई शक नहीं राधे मां के बिग बॉस में आने से इस बार रोमांचक दृश्‍य देखने को मिलेंगे। राधे मां से पहले बिग बॉस 10 में ओम स्वामी नजर आए थे और दर्शकों को घर में बहुत सा ड्रामा देखने को मिला था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर