Bigg Boss 14 में बड़ा ट्विस्ट, पहले दिन घर में दाखिल होंगे सिर्फ 11 कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 14 Contestants: बिग बॉस-14 को लेकर तमाम तरह के अटकलों और रिपोर्ट्स के बीच खबर है कि पहले दिन घर में सिर्फ 11 प्रतियोगियों का दाखिला होने वाला है। दर्शकों का इंतजार अब बस खत्म होने को है।

Bigg Boss 14 first day shoot
बिग बॉस 14 में ऐसा होगा पहला दिन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के पहले एपिसोड में हो सकता है महज 11 प्रतियोगियों का दाखिला
  • सलमान खान की मेजबानी में होगा नामों का खुलासा
  • शुरुआत में हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी होंगे सीजन का हिस्सा

मुंबई: एक बार फिर साल का वही समय आ चुका है जबकि दर्शकों की जिदंगी में बिग बॉस दस्तक देता है। लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 प्रीमियर के लिए तैयार है और अब आधिकारिक तौर पर प्रतियोगियों की लिस्ट का इंतजार खत्म होने वाला है। सलमान खान भव्य प्रीमियर एपिसोड की मेजबानी करते हुए कंटेस्टेंट का खुलासा करेंगे।

बीते अन्य सीजन के अलग, यह सीजन कथित तौर पर अअप्रत्याशित होगा। बाहरी दुनिया की तरह बिग बॉस में कोविड-19 के चलते काफी कुछ बदल जाएगा। 'अब सीन पलटेगा' डायलॉग से लगातार कई प्रोमो सामने आ चुके हैं और देखने में काफी आकर्षक लग रहे हैं। रिपोर्ट्स में निर्माताओं की ओर से कई तरह के अनोखे ट्विस्ट पेश किए जाने की बातें सामने आ चुकी हैं।

बिग बॉस-14 टीम को गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे तीन लोकप्रिय पूर्व प्रतियोगी मिलने वाले हैं, जो नए प्रतियोगियों के साथ शो का हिस्सा बनेंगे और तीनों के दो सप्ताह तक घर के अंदर रहने की संभावना है। वास्तव में प्रोमो में उनके प्रतियोगियों की मुश्किलें बढ़ाने और नियम बनाने की बातें सामने आ रही हैं। बिग बॉस का मतलब ही रहा है 'ट्विस्ट एंड टर्न्स' और क्रिएटिव टीम की योजना तेजी से दर्शकों को आकर्षित करने की है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने पुष्टि की है कि- 'हर साल 14-16 प्रतियोगी होते हैं जो प्रीमियर के दिन शो का हिस्सा बनते हैं। जैसे शो आगे बढ़ता है, बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री से भी कंटेस्टेंट को जोड़ा जाता है। इस साल, टीम ने कुल 14-15 प्रतियोगियों को घर के अंदर डाला है। लेकिन निर्माता 3 पुराने प्रतियोगियों के साथ केवल 11 लोगों को अंदर भेजने जा रहे हैं। बचे हुए 4 कंटेस्टेंट को एक या दो सप्ताह बाद ही भेजा जाएगा और इनमें से हर एक को खेल में बहुत सारे नए ट्विस्ट के साथ आश्चर्यजनक एंट्री कराई जाएगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर