पाखी को अपशब्द कहेगा सम्राट तो विराट उठाएगा हाथ, Anupamaa बनेगी काव्या की नई बॉस, Imlie-Udaariyan सहित जानें 5 TV शोज की आगे की कहानी

TV serial Upcoming week Spoiler Anupamaa GHKKPM To imlie: जैस्मिन ने बनाया तेजो के लिए तगड़ा प्लान इधर अरमान को बेनकाब करेगा रुद्राक्ष। जानें इस हफ्ते 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट...

TV Show serial Upcoming week update Latest Spoiler| TV Shows  Spoiler Anupamaa GHKKPM To imlie And udaariyaan yeh hai chahatein
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • अरमान को बेनकाब करेगा रुद्राक्ष
  • अनुपमा बनेगी काव्या की नई बॉस
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

पाखी की वजह से सम्राट पर हाथ उठाएगा विराट
'गुम है किसी के प्यार में' की आने वाली कहानी में मेकर्स विराट और सई की सुलह कराने जा रहे हैं और हम नहीं चाहते कि आप इस पल को मिस करें। कहानी के अनुसार, विराट के लिए सब कुछ संभालना कठिन होता जा रहा है क्योंकि उसे लगता है कि वो सई की पीड़ा के लिए जिम्मेदार है। हालांकि, चीजें सामान्य हो रही हैं और अब सई की आवाज वापस आने वाली है। खास बात ये है कि विराट के बर्थडे के दिन सई की आवाज वापस आ जाएगी। इतना ही नहीं सई गणेश विसर्जन पर घर लौट आएगी। हालांकि गणेश उत्सव के बीच एक बड़ा मोड़ आएगा जब सई को नींद आती है और वह गिर जाती है। सई, बेहोश हो जाती है और लेकिन विराट समय पर आता है और उसे पकड़ लेता है। सई, विराट की बाहों में होगी। अब गणेश विसर्जन लाएगा विराट और सई के बीच प्यार? दोनों की नजदीकियों की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि इससे पहले सम्राट को अपनी हदें पार करते हुए देखा जाएगा। सम्राट, विराट और पाखी का सारा ड्रामा देख रहा है और वो गलत समझेगा कि विराट, पाखी के बीच कुछ पक रहा है और दोनों सभी से छिपा रहे हैं। विराट को बेहतर महसूस कराने के लिए पासी उसका हाथ पकड़ेगी और ये सम्राट देखकर गलत समझेगा। वह विराट के करीब आने की कोशिश करने के लिए पाखी पर चिल्लाते हुए हंगामा करेगा। इतना ही नहीं सम्राट, पाखी को वेश्या तक कह देगा। विराट अपने सामने सम्राट को पाखी को अपमानित करते नहीं देख पाएगा और इसलिए वो सबके सामने उसे थप्पड़ मार देगा। क्या यही खत्म हो जाएगी विराट और सम्राट के बीच भाईचारे का प्यार? देखना होगा।

मालिनी के बच्चे के लिए इमली किया बड़ा फैसला
लोकप्रिय धारावाहिक इमली की कहानी कुछ दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार है। आदित्य ने इमली को रोमांटिक लंच डेट पर ले जाने के लिए राजी किया। इमली, आदित्य के प्यार के इशारे से शुख है। इसी बीच इमली, आदित्य से कहती है कि मालिनी जन्म लेने वाले बच्चे की ठीक से देखभाल नहीं कर रही है और उसके प्रति लापरवाह हैं। आदित्य कहते हैं कि उन्हें भी ऐसा ही लगता है लेकिन शायद यह उसके मूड के कारण है। इमली यह जानकर परेशान हो जाती है कि मालिनी अपने आने वाले बच्चे के प्रति इतनी लापरवाह कैसे है। इमली को मालिनी प्रेग्नेंसी पर शक होता है। इमली, मालिनी का सामना करती है और उसके सामने शपथ लेती है कि वह (मालिनी) चाहे कुछ भी सोचे और करे। इमली केवल अपने बच्चे की मां बनेगी और बच्चे की देखभाल करेगी और उसे अपना सारा ममतामयी प्यार देगी। इमली ने मालिनी को याद दिलाया और मासूम बच्चे की जान जोखिम में डालने के लिए उस पर चिल्लाया भी। जबकि मालिनी, इमली की शपथ से हैरान है, इमली ने इस बात की परवाह किए बिना कि मालिनी क्या करती है और क्या चाहती है, बच्चे की अच्छी देखभाल करने के लिए उसने दृढ़ संकल्प ले लिया है।

अनुपमा बनेगी काव्या की नई बॉस
अनुपमा की कहानी में वनराज का हाथ सब छोड़ते जा रहे हैं। वनराज से परेशान होकर इधर काव्या भी अनुज के ऑफिस पहुंच चुकी है और कहती है कि वह उसके साथ काम करना चाहती है। अनुपमा चौंक जाती है और पूछती है कि क्या वनराज को इसके कोई आपत्ति नहीं है? लेकिन काव्या कहती है कि अनुज कपाड़िया की कंपनी में शामिल होना उसका फैसला है। अब वनराज इस बात का शाह परिवार में बड़ा सीन खड़ा करेगा। वनराज के गुस्से की आग में अनुपमा को भी झुलसना पड़ेगा और पाखी ये सब देखकर बुरी तरह से टूट जाएगा। वनराज, अनुपमा पर आरोप लगाता है कि अनुज उस पर फिदा है। ये सुनकर काव्या उसे बीमार घोषित करेगी और किसी डॉक्टर से अपना इलाज कराने के लिए कहेगी, जिसपर वनराज को और तेज गुस्सा आ जाएगा और वो हाथ उठाने की कोशिश करेगा। पाखी अपने परिवार में सभी को लड़ते हुए देखकर इमोशनली टूट जाएगी और सीढ़ियों से गिर जाएगी। पाखी उनसे अपनी खुशी के लिए ना लड़ने की गुहार लगाती है। तभी वनराज और अनुपमा एक दूसरे से ना लड़ने का वादा करेंगी। साथ ही आने वाले एपिसोड में अनुपमा एक बड़ा फैसला करेगी। अनुपमा अपने प्रोजेक्ट में काव्या को नौकरी देने के लिए हां कहने वाली है। इस तरह से अब काव्या को नई जॉब मिल जाएगी और अनुपमा उसकी नई बॉस बनेगी। 

जैस्मिन का प्लान, तेजो की जिंदगी में होगी जस की एंट्री 
लोकप्रिय टीवी शो उड़ारियां में कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट आने वाले हैं। पहले देखा गया था कि फतेह और तेजो के तलाक को छह महीने के लिए रोक दिया गया था। अदालत ने उन्हें साथ रहने और अलग होने के अपने फैसले पर फिर से विचार करने का आदेश दिया था। शो के वर्तमान ट्रैक के मुताबिक तेजो को जैस्मीन के जले हुए पासपोर्ट के बारे में सच्चाई का पता चलती है और वह सबूतों के साथ उसका सामना करती है। जैस्मिन तब तक हार नहीं मानेगी, जब तक वह तेजो को घर और फतेह की जिंदगी से बाहर नहीं कर देती। जैस्मिन ने अब एक चौंकाने वाला प्लान तैयार किया है। जल्द ही जैस्मिन, तेजो के जीवन के रावण जस को उसके जीवन में वापस लाने का फैसला करती है। जैस्मीन ने आने वाले एपिसोड में जस की वापसी की योजना बनाई है जिससे तेजो सदमे में आ जाएगी। क्या जैस्मिन का यह कदम फतेह और तेजो को करीब लाएगा या इस बार वो जीत जाएगी? आगे देखना होगा।

अरमान को बेनकाब करेगा रुद्राक्ष
सीरियल ये है चाहतें में कुछ बड़े ट्विस्ट दिखने वाले हैं। पहले देखा गया था कि अरमान, रुद्राक्ष और प्रीशा को एक साथ देखकर चिढ़ जाता है। वो प्रीशा को अपने जीवन में चाहता है। इस बीच, वह रुद्राक्ष और प्रीशा के खिलाफ अन्वी का इस्तेमाल कर रहा है। ताकि उसे प्रीशा वापस मिल जाए। दूसरी ओर, रुद्राक्ष को अरमान के इरादों पर शक होता है और वह सच्चाई का पता लगाने का फैसला करता है। आने वाले एपिसोड में रुद्राक्ष, अरमान के असली इरादों के बारे में जानेगा और उसे बेनकाब करने की योजना बनाएगा। अब रुद्राक्ष का सामना अरमान से होगा। रुद्राक्ष, अरमान का सामना करेगा और उसे सच्चाई से रूबरू कराएगा। अरमान कबूल करेगा कि वह प्रीशा को अपनी जिंदगी में वापस चाहता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि रुद्राक्ष, अरमान को बेनकाब करने की योजना कैसे बनाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर