Anupama के लिए क्या सही साबित होगा वनराज का घर छोड़ने का कदम? TV Show की इन 4 वजहों में छिपा है जवाब!

Anupama TV Show latest Updates: अनुपमा टीवी सीरियल में बड़ी उथल पुथल के बीच एक्ट्रेस ने कहानी में वनराज का घर छोड़ दिया है। आइए करते हैं अनुपमा के किरदार के इस कदम का छोटा सा विश्लेषण।

अनुपमा टीवी शो वनराज शाह और अनुपमा, Anupama and vanraj Shah
अनुपमा टीवी शो वनराज और अनुपमा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सीरियल में अपने हक के लिए आवाज उठा रही है अनुपमा
  • वनराज के परेशान होने पर टीवी शो में मुख्य किरदार ने छोड़ा घर
  • अनुपमा और अनुज कपाड़िया के बीच आ रही नजदीकियों में दर्शकों की दिलचस्पी

मुंबई: अनुपमा टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो में से एक है। दर्शकों को शो में अनुज कपाड़िया की एंट्री से धीरे धीरे प्यार हो रहा है और वो अनुपमा व अनुज की केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं। मेकर्स अपने शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और आने वाले एपिसोड में कई तरह के ट्विस्ट और टर्न जोड़ रहे हैं।

पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे अनुपमा और अनुज पर वनराज अपना आपा खो देता है। अनुपमा अनुज के लिए बुरा महसूस करती है और वनराज के बुरे व्यवहार के लिए उससे माफी मांगती है। अनुज फिर अनुपमा से कहता है कि उसे उन जंजीरों को तोड़ देना चाहिए जो उसे शांतिपूर्ण जीवन जीने से रोक रही हैं।

अनुज अनुपमा से कहता है कि अगर वह शाह के घर में रहना जारी रखती है, तो वह कभी भी ऊंची उड़ान नहीं भर सकेगी क्योंकि उसके परिवार के सदस्य उसे ऐसा करने से रोकेंगे। यहां कुछ ऐसी वजहों पर नजर डालने जा रहे हैं जिनसे इस बात का इशारा मिलता है कि अनुपमा वनराज का घर छोड़कर सही काम कर रही है।

1. सख्ती से लिया स्टैंड, तानों की कहानी खत्म:
अनुपमा ने वनराज के ड्रामे को अब और बर्दाश्त नहीं करने का फैसला किया है। वह उसे जवाब देना शुरू कर देती है और उसे अपनी सीमा में रहने के लिए भी कहती है। अनुपमा ने वास्तव में हर महिला को अपने जीवन में एक स्टैंड लेने के लिए प्रेरित किया है।

2. आत्म सम्मान:
अनुपमा जब से शाह के घर में दुल्हन बनकर आई हैं, तब से लेकर अब तक उन्होंने वनराज के गुस्से को हमेशा बर्दाश्त किया है। वह हमेशा चाहती थी कि उसका परिवार खुश रहे और सबको एकजुट रखने की पूरी कोशिश हो लेकिन अब, अनुपमा वनराज से तंग आ गई है और उसे आखिरी चेतावनी देती है। अनुपमा वनराज के खिलाफ आवाज उठाती है और वनराज हैरान रह जाता है।

3. अपनी शर्तों पर जिंदगी:
कभी घर से बाहर कदम नहीं रखने वाली अनुपमा अपने दम पर निर्णय लेने और अपनी शर्तों पर अपना जीवन जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

4. खुद को दिया फिर से प्यार में पड़ने का मौका:
अनुपमा और वनराज के तलाक के बाद, वनराज ने अपनी प्रेमिका काव्या से शादी कर ली। अनुपमा ने अपने परिवार और बच्चों के लिए जीवन लगा दिया। लेकिन अब, वह उन जंजीरों को तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है जो उसे खुश होने से रोक रही हैं और वह सब कुछ कर रही है जिससे उसे अच्छा महसूस हो।

अनुपमा के जीवन में अनुज की एंट्री ने उसे स्वतंत्र बना दिया और वह अब जीवन को और ज्यादा प्यार करने लगी है। साथ ही दर्शकों को अनुज अनुपमा की केमेस्ट्री में भी दिलचस्पी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर