सई-सम्राट ने मिलाया हाथ तो Anupama में काव्या को मिलेगी खुशखबरी, Imlie सहित जानें 5 टीवी शोज में क्या होगा आगे

Anupamaa To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 TV Serials Big Twist: अनुपमा, गुम है किसी के प्‍यार में, इमली जैसे सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में आएंगे बड़े बदलाव।

TV show 5 Serial Spoiler| TV show upcoming Week Big Twist| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To Imlie Twist| Kavya New Job in Anupamaa| इमली-अनुपमा सहित जानें 5 टीवी शोज में क्या होगा आगे
टीवी शोज अपकमिंग एपिसोड अपडेट। 

मुख्य बातें

  • ये है चाहतें में बड़ा फाइट सीक्वेंट और होगी नई एंट्री।
  • गुम है किसी के प्‍यार में, इमली जैसे सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं।
  • अपकमिंग एपिसोड में आएंगे बड़े बदलाव।

उड़ारियां में जैस्मीन के लिए क्या तेजो को छोड़ देगा फतेह
उड़ारियां टीवी शो का मौजूदा ट्रैक फतेह, तेजो और जैस्मीन के लव ट्राएंगल ट्विस्ट के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा देखा जाता है कि फतेह चुपके से जैस्मीन को डेट कर रहा है और जैस्मीन के लिए अपनी भावनाओं के बारे में तेजो से झूठ बोलता हुआ दिखाई दे रहा है। आने वाले एपिसोड में, फतेह तेजो को धोखा देने के लिए गिल्टी महसूस करता है और वो जैस्मीन के लिए अपनी भावनाओं के बारे में सच्चाई बताने का फैसला करता है। फतेह जैस्मीन को खोना नहीं चाहता। वहीं दूसरी ओर वह तेजो को भी चोट नहीं पहुंचाना चाहता। यह देखना दिलचस्प होगा कि तेजो इस स्थिति पर क्या रिएक्शन देती है। इतना ही नहीं फतेह, जैस्मीन से कहेगा कि उस रात जो कुछ भी हुआ, उसके बाद वह उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकता है। जैस्मिन उत्सुक हो जाएगी और फतेह से उस रात क्या हुआ था उस पर सवाल करेगी। जैसा कि हम जानते हैं कि उस रात फतेह और तेजो बाहर थे, उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था। क्या फतेह जैस्मीन को अपनी शादी के बारे में बता पाएगा? अगर उसे सच पता चल जाएगा तो जैस्मिन की क्या प्रतिक्रिया होगी? कहानी फतेह दोनों तरफ से फंसता नजर आ रहा है। 

काव्या को मिलने वाली है नौकरी की खुशखबरी?
अनुपमा में जैसा कि पहले देखा गया था कि पाखी-काव्या मिलकर बार-बार अनुपमा का अपमान करती रहती हैं। पाखी को इस बात की कोई परवाह नहीं है कि काव्या ने अचानक सब कुछ उसके लिए बदल दिया है। हालांकि अब काव्या ने आखिरी मिनट में पाखी अकेला को छोड़ दिया और डांस परफॉर्मेंस के दौरान गायब हो गई है। तभी पाखी कॉम्पटीशन से बाहर हो जाएगी। पाखी टेंशन में हो जाती है और काव्या को हर जगह ढूंढती है तभी उसे डिसक्वालिफाई कर दिया जाता है। दूसरी ओर, काव्या अपने इंटरव्यू कॉल को लेकर चिंतित हैं जो परफॉर्मेंस के दौरान आ सकती है। अपने जॉब कॉल की वजह से काव्या के गायब हो जाती है और पाखी हर जगह उसकी तलाश करती है। पाखी छोड़कर काव्या अपनी जॉब, काम को प्राथमिकता देती हैं। आने वाले एपिसोड में, काव्या को परफॉर्मेंस से ठीक पहले एक इंटरव्यू कॉल आएगा और वह कॉल अटेंड करने के लिए डांस छोड़ देंगी। आखिरकार, अनुपमा से मदद के लिए पाखी को भीख मांगनी होगी। क्या अनुपमा मुश्किल समय में पाखी की मदद करेंगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

कुणाल अब मालिनी के खिलाफ उठाएगा बड़ा कदम
टीवी शो इमली छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बन गया है। हम सभी जानते हैं कि बहुत सारे लोग हैं जो हमेशा इमली से नफरत करते हैं और उसके जीवन में दुख भरना चाहते हैं। इमली और आदित्य की शादी का राज सामने आने से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जहां आदित्य और इमली का जीवन लगातार कई चुनौतियों का सामना कर रहा है, वहीं मालिनी और कुणाल के जीवन में भी कई उतार-चढ़ाव देखे गए हैं। कुणाल ने मालिनी और अनुजा की बातचीत को सुना था, जहां मालिनी ने कहा था कि वह आगे नहीं बढ़ पा रही है क्योंकि वह अभी भी आदित्य से प्यार करती है। यह सुनकर कुणाल का दिल टूट गया था। वो इंतजार कर रहा था कि उसके और मालिनी के बीच चीजें ठीक हो जाएं।

अब आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि मालिनी की वजह से कुणाल अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है। जबकि मालिनी ने कुणाल को कहा था कि वह आदित्य से नफरत करती है और उसे तलाक देना चाहती है। कुणाल का दिल टूट गया है क्योंकि उसने मालिनी के लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन बदले में उसे कभी कुछ नहीं मिला। कुणाल अब मालिनी के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाने का फैसला करेगा और वास्तव में कुछ अनसोचा करेगा। कुणाल अपना गुस्सा मालिनी पर कैसे निकालेगा? ये ट्विस्ट वाकई शो में बड़ा ड्रामा क्रिएट करने वाला है।

सई और सम्राट ने मिलाया हाथ
गुम है किसी के प्यार में के आने वाला एपिसोड दिलचस्प ड्रामा के लिए तैयार हो जाइए। जैसा कि विराट कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए सई को अपने साथ किसी रिसॉर्ट में ले गया है। इधर पाखी अपनी किस्मत पर आंसू बहाएगी। वह उनकी अनुपस्थिति में विराट के कमरे में जाएगी और भावुक होकर अपनी खूबसूरत यादों का ताजा करेगी। पाखी, विराट की अलमारी खोल देगी और एक शर्ट निकाल कर गले लगाने लगेगी और विराट के बारे में सोचेगी। तभी अश्विनी अचानक कमरे में प्रवेश करेगा और पाखी को विराट की शर्ट के साथ देखकर चौंक जाएगी। अश्विनी एक बार फिर पाखी को विराट के बहुत करीब जाने की कोशिश करने से आगाह करेगी और उसे याद दिलाएगी कि विराट की शादी सई से हुई है। क्या पाखी जिंदगी में आगे बढ़ पाएगी?

इधर सम्राट ने डिप्रेशन से गुजरते हुए आर्मी छोड़ दी और एक अनाथालय जॉइन कर लिया है। समर को यह जानकर और भी दुख होता है कि विराट ने उससे अपनी प्रेम भावनाओं को छुपाया और उसकी खुशी के लिए बलिदान कर दिया। सम्राट अपने पिछले जीवन का सामना करने में असमर्थ है और जब वो सुसाइड करने की कोशिश करता है तो सई उसे रोकताी है। सम्राट और सई एक दूसरे से मिलते हैं और जीवन पर चर्चा करते हैं। अब दोनों ने एकजुट होकर विराट पाखी की परीक्षा लेने का फैसला किया। क्या सम्राट और सई को जीवन में अपना सच्चा प्यार मिल पाएगा? देखना दिलचस्प होगा।

ये है चाहतें में बड़ा फाइट सीक्वेंट और नई एंट्री
एकता कपूर के टीवी शो ये है चाहतें में रुद्राक्ष (अबरार काजी) के साथ अरमान (अल्तमश फराज) के बुरे पक्ष को जानने के साथ प्रमुख नाटक देखा गया है। अरमान प्रीशा (सरगुन कौर लूथरा) को शिमला ले जाने के साथ, रुद्राक्ष उनका पीछा करेगा क्योंकि वह जानता है कि अरमान ने प्रीशा पर अपनी बुरी नजर डाली है। इस बीच अरमान, प्रीशा को शराब पिलाएगा और उसकी नशे की हालत का फायदा उठाना चाहेगा। वह प्रीशा के करीब आने की कोशिश करेगा। रुद्राक्ष, अरमान को प्रीशा के करीब आने से रोकने के लिए होटल आएगा। तभी ये है चाहतें में उन दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई होगी जिसके अंत में रुद्राक्ष बुरी तरह घायल हो जाएगा। ये फाइट सीक्वेंस काफी दिलचस्प होने वाला है। इसी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर चुकीं टीवी अदाकारा अदाकारा कांची सिंह की सीरियल में जल्द एंट्री हो सकती है। मेकर्स कांची सिंह और सोनल वेंगुर्लेकर के नाम पर विचार कर रहे हैं। जल्द ही नई एंट्री अरमान की लव इंट्रेस्ट का निगेटिव किरदार निभाती दिखेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर