TV Shows Off Air: 5 टीवी शोज पर गिरी गाज, Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki से Tera Yaar Hoon Main तक पर लगेगा ताला!

TV serials Shows End Soon Makers Decide to Off air: छोटे पर एकबार फिर से कुछ टीवी सीरियल्स पर ताला लगने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक टेलीविजन पर 5 शोज बंद होने जा रहे हैं...

5 TV Show TV serial Going Off air| shakti astitva ke ehsaas ki End| qurbaan hua To kaatelal and sons Off Air| 5 टीवी शोज हो रहे बंद| हीरो गायब मोड ऑन शक्ति अस्तित्व के अहसास की होगा बंद
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • टीवी पर एक से बढ़कर एक नए सीरियल शुरू होने जा रहे हैं।
  • इसी के बाद एकबार फिर से कुछ टीवी सीरियल्स पर ताला लगने जा रहा है।
  • जानकारी के मुताबिक टेलीविजन पर 5 शोज बंद होने जा रहे हैं।

टेलीविजन पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक से बढ़कर एक नए सीरियल शुरू होने जा रहे हैं। जिंदगी मेरे घर आना, द कपिल शर्मा, केबीसी, बिग बॉस, पवित्र रिश्ता, साथ निभाना साथिया के नए सीजन की जोरों से चर्चा है। इन्हें लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन इसी बीच छोटे पर एकबार फिर से कुछ टीवी सीरियल्स पर ताला लगने जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक टेलीविजन पर 5 शोज बंद होने जा रहे हैं। 

शक्ति अस्तित्व के अहसास की
कलर्स टीवी का चल रहा शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की पॉपुलर शोज में से एक है। इसमें रुबीना दिलाइक, सिजेन खान, जिज्ञासु सिंह और सिम्बा नागपाल अहम रोल में हैं। जल्द ही ये सीरियल ऑफ एयर हो सकता है। 2016 में अपने पहले एपिसोड का प्रीमियर करने वाला यह शो जल्द ही अपनी यात्रा समाप्त करने के लिए चर्चा में है। सुनने में आ रहा है कि इसे सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 15 रिप्लेस करेगा। बिग बॉस-15 के लिए हर साल की तरह चल रहे शो के स्लॉट के आसपास बहुत सारे बदलाव किए जाएंगे और कुछ शो को ऑफ एयर भी किया जा सकता है।

तेरा यार हूं मैं 
सब टीवी पर अधिकांश कॉमेडी शो सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं और देखे जाते हैं। ऐसा ही एक शो तेरा यार हूं मैं है। शो ने पहले सुदीप साहिर और श्वेता गुलाटी को मुख्य भूमिकाओं में दिखाया था। बाद में शो में श्वेता को सयंतनी घोष ने एक लीप के बाद रिप्लेस किया था। अब इस मारवाड़ी कॉमेडी टेलीविजन शो के बंद होने की चर्चा है। सीरियल का प्रीमियर 31 अगस्त 2020 को सोनी सब पर हुआ था। खबरों के मुताबिक, तेरा यार हूं मैं एक महीने के अंतराल में ऑफ-एयर हो सकता है।

हीरो गायब मोड ऑन
अपने एक्शन, कहानी और अद्भुत अभिनेताओं से सभी का दिल जीत रहा शो हीरो गायब मोड ऑन के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम अभिनीत हीरो गायब मोड ऑन बहुत जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है। ये टीवी शो टीआरपी रेटिंग के चलते सवालों के घेरे में है और शो के मेकर्स शो को बंद करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर शो की टीआरपी नहीं बढ़ती है तो प्रोडक्शंस को ये फैसला लेना होगा। 

कटेलाल एंड संस
टेलीविजन शो कटेलाल एंड संस भी इसी लिस्ट का हिस्सा है। मेघा चक्रवर्ती, जिया शंकर, अशोक लोखंडे, सचिन चौधरी और पारस अरोड़ा स्टारर कटेलाल एंड संस पर भी गाज गिरने वाली है। खबर है कि मेकर्स इस सीरियल को भी बंद करने के विचार में हैं। कुछ वक्त पहले जब महाराष्ट्र में लॉकडाउन हुआ था कटेलाल एंड संस के बजट की कमी से जुड़ी खबरें आई थीं। हालांकि ऑफ एयर होने की ठोस वजह सामने नहीं आई है। 

कुर्बान हुआ 
रिपोर्ट के अनुसार 'कुर्बान हुआ' टीवी शो भी बंद होगा। बेहतर टीआरपी ना पाने की वजह से शो ऑफ एयर किया जाने का फैसला किया है। खबरें बहुत वक्त से आ रही हैं लेकिन अभी कुर्बान हुआ को एक महीने की एक्सटेंशन दिया गया है। हालांकि इसके बाद शो का पैकअप हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर