TV News: Bigg Boss 15 के लिए Salman Khan की फीस 350 करोड़, Divya Agarwal जीतीं Bigg Boss OTT की ट्रॉफी

Latest TV news in HIndi: बीती रात बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने जीत ली है तो प्रतीक सेहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। सलमान खान ने बिग बॉस 15 के लिए भारी भरकम रकम ले रहे हैं।

Latest TV News, Top TV Show News in Hindi, टीवी मनोरंजन समाचार
टीवी शो न्यूज इन हिंदी 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विजेता बनीं दिव्या अग्रवाल
  • सलमान खान ने एक बार फिर बिग बॉस 15 के लिए ली भारी भरकम फीस
  • प्रतीक सेहजपाल बने बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट

Salman Khan ने Bigg Boss 15 के लिए ली भारी भरकम फीस, एक्टर को मिलेंगे 350 करोड़:
एक बार फिर सलमान खान बिग बॉस 15 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे जिसका प्रीमियर 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। खबर ये है कि इस बार भी सलमान खान ने फैंस की उम्मीद से आगे जाकर एक बार फिर बेहद भारी भरकम फीस बिग बॉस निर्माताओं से ली है। खबर है कि उन्हें 14 सप्ताह के लिए 350 करोड़ रुपए मिलने वाले हैं।

बिग बॉस 15 से जुड़ी यह खबर ओटीटी ग्लोबल नाम के ट्विटर अकाउंट ने शेयर की। इससे पहले सलमान खान ने भी बिग बॉस से तगड़ी डील मिलने की बात मानी थी। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के समाप्त होने के दौरान ही रियलिटी शो निर्माताओं से कहा था कि उनका मेहनताना यानी फीस बढ़ाई जाए या फिर उन्हें इस शो के होस्ट बने रहने के बारे में दोबारा सोचना पड़ेगा।

Bigg Boss OTT की पहली ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल के नाम:

बिग बॉस ओटीटी के अंदर बने रहना उतना आसान नहीं है जितना लगता है। सेलिब्रिटी प्रतियोगी कई कार्यों से गुजरते हैं और घर में कठिन परिस्थितियों का सामना करते हैं, जो उनके धैर्य की परीक्षा लेता है। हालांकि दिव्या सभी बाधाओं से लड़ने में कामयाब रहीं और आखिरकार करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी की विजेता बन गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

निशांत भट्ट और दिव्या अग्रवाल के बीच कड़ी टक्कर थी, लेकिन अभिनेत्री को सबसे ज्यादा वोट मिले और उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। करण जौहर ने ही दिव्या को BB OTT का विनर घोषित किया। दिव्या अग्रवाल ने इनाम के रूप में 25,00,000 रुपए की बड़ी राशि भी जीती है।

दिव्या अग्रवाल ने जहां बिग बॉस ओटीटी विजेता का खिताब हासिल किया है, वहीं निशांत भट्ट रियलिटी शो के पहले रनर-अप बने। तीसरा और चौथा स्थान हासिल करने वालों में शमिता शेट्टी और राकेश बापट हैं। प्रतीक सेहजपाल ब्रीफकेस लेकर बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गए।

प्रतीक सेहजपाल बने बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट:

बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले के दौरान प्रतीक सेहजपाल शीर्ष 5 फाइनलिस्टों में से एक थे लेकिन उन्होंने अपनी इच्छा से आखिरी पड़ाव पर खेल छोड़ दिया है। होस्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर ने पांच फाइनलिस्ट (दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल) को एक ब्रीफकेस लेने और बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने का मौका दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

पांच फाइनलिस्ट में से प्रतीक ने ब्रीफकेस लेने का फैसला किया। हालांकि प्रतीक ने बिग बॉस ओटीटी छोड़ दिया है, लेकिन वह बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। बिग बॉस का पंद्रहवां सीजन अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होगा। वह बिग बॉस ओटीटी के संभावित विजेता माने जा रहे थे लेकिन आखिरी पड़ाव से पहले ही शो छोड़ दिया।

बंद होने वाला है रुबीना दिलाइक का शो शक्ति: अस्तित्व के अहसास की:
साल 2016 से कई दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला टीवी शो सेजान खान, काम्या पंजाबी और रुबीना दिलैक का 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' बहुत ही जल्द ऑफ एयर हो सकता है। बीते शुक्रवार 17 सितंबर को नायगांव में शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग थी और जहां तक आगे इस शो की बात है तो अब इसके लिए और कोई शूटिंग नहीं होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक,'आगे क्या होगा यह किसी को पता नहीं है क्योंकि शो का दूसरा पार्ट भी आ सकता है। यह सिर्फ सीरियल नहीं बल्कि एक ब्रांड फ्रेंचाइजी बन गया है।' आगे क्या होता है यह देखना दिलचस्प होगा।

बर्थडे के बाद निया शर्मा की बोल्ड पिक्स हुईं वायरल:

17 सितंबर को बर्थडे मनाने के बाद निया शर्मा की सोशल मीडिया पर शेयर की गईं बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस निया ने जन्मदिन 17 सितंबर को मनाया और इस दिन को खास बनाने में निया के साथ उनके चाहने वाले फैंस ने भी कोई कसर भी नहीं छोड़ी। निया ने अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेट किया और इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर