Bigg Boss OTT फिनाले, Khatron Ke Khiladi 11 और Dance Deewane 3, इस वीकेंड इन रियलिटी शोज में क्या होगा?

Weekend Reality Show Updates: वीकेंड आ चुका है और इस हफ्ते खतरों के खिलाड़ी 11, बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 जैसे दर्शकों के पसंदीदा रियलिटी शो एपिसोड में बहुत सारा ड्रामा होने वाला है।

Dance Deewane 3 Khatron ke Khiladi 11 Bigg Boss ott weekend update, वीकेंड पर डांस दीवाने 3 खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस ओटीटी में क्या होगा
वीकेंड पर डांस दीवाने 3 खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस ओटीटी में क्या होगा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तीन टीवी रियलिटी शोज में इस वीकेंड होंगे बड़े अपडेट्स
  • बिग बॉस ओटीटी का फिनाले आज- दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और निशांत भट फाइनलिस्ट
  • इस सप्ताह नहीं घोषित होगा खतरों के खिलाड़ी 11 का विजेता

मुंबई: इस वीकेंड यानी 18 और 19 सितंबर को दर्शकों के पसंदीदा रियलिटी शो के एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाले हैं। एक हम एक नजर डालने जा रहे हैं ऐसे ही रियलिटी शोज पर और उनमें इस सप्ताह के अंत में क्या होने वाला है। खतरों के खिलाड़ी 11, बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

इस हफ्ते आखिरकार शनिवार के साथ वीकेंड आ गया है और खतरों के खिलाड़ी 11, बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 जैसे रियलिटी शो के वीकेंड एपिसोड्स में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है जोकि टीवी के टॉप रिएलिटी शोज के एपिसोड्स में अक्सर होता है।

Bigg Boss OTT का फिनाले:

bigg boss ott karan johar

बिग बॉस के सभी ओटीटी फैंस के लिए आज का दिन अहम है। दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और निशांत भट अब शो के फाइनलिस्ट हैं। उन्होंने शो को काफी दिलचस्प बना दिया है. शो को आज इसका विनर मिलने वाला है। यह बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन है और देखना दिलचस्प होगा कि शो का पहला विनर कौन होता है। ग्रैंड फिनाले की चर्चा हर तरफ रहेगी और हमें बिग बॉस 15 के बारे में बहुत सारी जानकारी भी देखने को मिलेगी।

खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron ke khiladi 11)

Rohit Shetty Khatron ke Khiladi weekend update in Hindi

यह खतरों के खिलाड़ी 11 का यह सबसे अहम हफ्ता होगा। पिछले हफ्ते हमने शो का सेमीफाइनल देखा जिसमें सना मकबूल और अभिनव शुक्ला एलिमिनेट हो गए थे। अब, राहुल वैद्य, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी शो के फाइनलिस्ट बन चुके हैं। कई लोगों का मानना था कि यह शो का फिनाले वीक होगा लेकिन यह बात सच नहीं है। जी हां, हम वीकेंड पर शो का फिनाले नहीं होने जा रहा है।

डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)

Dance Deewane 3 weekend update

इस हफ्ते खतरों के खिलाड़ी 11 और डांस दीवाने 3 का मर्ज एपिसोड होने वाला है। हां, हम फाइनलिस्ट को रोहित शेट्टी के साथ डांस दीवाने 3 पर शो का प्रचार करते देखेंगे। उन्हें शूट के दौरान डांस दीवाने 3 के सेट पर देखा गया था। डांस दीवाने 3 एक अद्भुत एपिसोड होगा जहां सभी खतरों के खिलाड़ी प्रतियोगियों के साथ कुछ पल बिताएंगे।

हम रोहित शेट्टी के साथ माधुरी दीक्षित का मजेदार खेल भी देखेंगे। भारती और हर्ष शो की मेजबानी करेंगे और इसलिए शो का मनोरंजन और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर