Anupama Spoiler: घर से निकाली गई अनुपमा के लिए मसीहा बनेगा अनुज, ये होगा सीरियल का Upcoming Twist

Anupama TV Show upcoming story Twist: वनराज के अनुपमा के खिलाफ एक बाद एक कदम उठाने के सिलसिले के बाद वह अनुज कपाड़िया के लगातार नजदीक आती जा रही है। आगे भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

anupama anuj kapadia, अनुपमा आज का एपिसोड, anupama upcoming twist spoiler, anupama cast anuj kapadia
अनुपमा सीरियल में क्या होने वाली है आगे की कहानी 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में पुराने दोस्त अनुज कपाड़िया के साथ दिखाया जा रहा अनुपमा का दिलचस्प एंगल
  • वनराज के घर से निकालने के बाद अनुपमा के लिए फिर मसीहा बनेगा अनुज
  • जानिए क्या होने वाली है टीवी सीरियल में आगे की कहानी यानी अपकमिंग ट्विस्ट

मुंबई: टीवी शो अनुपमा में अनुपमा उर्फ ​​रुपाली गांगुली की मुश्किलें इतनी जल्दी खत्म होने वाली नहीं हैं। ताजा अपडेट के अनुसार अनुपमा को वनराज उर्फ ​​​​सुधांशु पांडे द्वारा शाह परिवार के घर से बाहर कर दिया जाएगा और अनुज कपाड़िया उर्फ ​​गौरव खन्ना एक बार फिर मसीहा बनते हुए मदद का हाथ बढ़ाएंगे। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा में अनुज कपाड़िया उर्फ ​​गौरव खन्ना की एंट्री ने शो के लिए शानदार काम किया है।

टीवी शो की टीआरपी ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। अनुपमा के खुद के लिए स्टैंड लेने के मौजूदा ट्रैक को इन दिनों हर कोने में मौजूद दर्शकों से प्यार मिल रहा है। अनुपमा के वर्तमान ट्रैक के बारे में बात करें तो हमने देखा कि अनुज ने काव्या और वनराज के आईडिया के बजाय अनुपमा के बिजनेस आईडिया को स्वीकार किया। हालांकि अनुज ने अपनी कोर टीम के साथ-साथ अपनी कानूनी टीम के साथ भी इस पर चर्चा की।

Gaurav Khanna and Rupali Ganguly Anupama TV Show

काव्या, वनराज और परितोष की राय है कि अनुज ने उसका पक्ष लिया क्योंकि वह उस पर फिदा है। इसके लिए वे अनुपमा को फटकार लगाते हैं। एक गरमागर्म बहस के बाद देविका उसे अपने लिए एक स्टैंड लेने के लिए कहती है और इसके बाद अनुपमा अनुज की साझेदारी को स्वीकार करने का फैसला करती है।

यह वनराज, काव्या, परितोष और बा के लिए एक बड़े झटके की तरह होता है। उन्होंने सोचा कि चूंकि बा ने अनुपमा के अनुज के साथ काम करने के विचार को अस्वीकार कर दिया था, अनुपमा अनुज की साझेदारी की पेशकश को अस्वीकार कर देगी। हालांकि अनुपमा ने इसे स्वीकार कर लिया।

अनुपमा के आगे की कहानी में क्या....?

अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा और हम दावा कर सकते हैं कि यह दर्शकों को पसंद आने वाला है। ऐसा होगा कि अनुपमा ने ऑफर स्वीकार कर लिया है और वनराज अनुपमा को रोकने के लिए हर संभव कोशिश करेगा और ना मानने पर वह उसे शाह परिवार से बाहर कर देगा। रिपोर्ट्स के अनुसार ताजा स्पॉयलर और अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर यही चर्चा है इसके बाद खुद अनुज कपाड़िया अनुपमा की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुज उसे नई जगह ढूंढने और वहां बसने में मदद करता दिखेगा। अनुपमा कोई विकल्प नहीं होने पर अनिच्छा से इसे स्वीकार कर लेगी है लेकिन जगह को किराए पर देने की पेशकश करेगी। अब इस पर वनराज, काव्या, बा और परितोष की क्या प्रतिक्रिया होगी? अनुपमा को अपनी नई शुरुआत से पहले और कितनी बाधाओं का सामना करना पड़ेगा? यह सब जानना दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर