Bigg Boss OTT Finale Winner: दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी 2021 की विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख

Bigg Boss OTT Finale Winner Divya Agarwal: बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन का फिनाले शनिवार को आयोजित हुआ और इसी के साथ होस्ट करण जौहर की मौजूदगी में बिग बॉस ओटीटी 2021 की विजेता दिव्या अग्रवाल घोषित की गईं।

Bigg Boss ott winner, बिग बॉस ओटीटी विनर, Bigg Boss ott winner name, Bigg Boss ott winner 2021
बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शनिवार को हुआ करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी का फिनाले
  • पहले सीजन की ट्रॉफी के साथ विजेता दिव्या अग्रवाल को 25 लाख रुपए का इनाम
  • फाइनलिस्ट बनकर फिनाले में पहुंचे थे 5 कंटेस्टेंट, दिव्या के साथ निशांत टॉप 2 का हिस्सा

मुबई: करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस ओटीटी आज रात शीर्ष 5 फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट के साथ प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए समाप्त हो गया है और यह समापन बिग बॉस ओटीटी 2021 सीजन 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल के नाम की घोषणा के साथ हुआ। 'बिग बॉस ओटीटी कौन जीतेगा?' इसे लेकर पहले ही अधिकांश अनुमान और ऑनलाइन पोल दिव्या अग्रवाल के पक्ष में आए थे।

कई सोशल मीडिया पोस्ट और कमेंट्स के आधार पर रिपोर्ट्स भी आ रही थीं कि दिव्या बिग बॉस ओटीटी की विजेता हो सकती हैं और आधिकारिक तौर पर नतीजों की घोषणा के दौरान यह बात सही साबित हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

सभी पांच प्रतियोगियों ने उल्लेखनीय रूप से अलग-अलग तरह से अपना खेल खेला। निशांत ने कई गठबंधन बनाकर और कई टास्क जीतकर सीजन पर अपना दबदबा बनाया और वह दिव्या को आखिर तक टक्कर देते रहे। टॉप 3 में निशांत और दिव्या के अलावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी जगह बनाने में कामयाब रहीं।

दिव्या अग्रवाल पीठ पर कई लोगों का लक्ष्य बनने के बावजूद सफलतापूर्वक अकेले खेलने में सफल रही। वह बिना किसी कनेक्शन के घर में थी और विजेता बनकर आखिरकार उन्होंने खुद को साबित कर ही दिया।

बिग बॉस ओटीटी फिनाले नाइट में रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, ऋत्विक धनजानी और करण वाही होस्ट करण जौहर के साथ शामिल हुए और अलग अलग मौकों पर स्टेज पर नजर आए।

बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर से...
बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को दिव्या अग्रवाल के रूप में विनर मिलने के बाद दूसरी ओर, सलमान खान की अगुवाई वाले बिग बॉस 15 के प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी गई है। बिग बॉस ओटीटी के शीर्ष प्रतियोगी बीबी 15 के लिए अपना रास्ता बनाएंगे और इस शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा। यह शो हर साल कलर्स टीवी पर प्रसाहित होता है और विवादों के साथ काफी चर्चा में भी रहता है।

ब्रीफकेस लेकर प्रतीक सेजपाल खुद हुए रेस से बाहर:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के सामने करण जौहर ने एक सिल्वर ब्रीफकेस रखा था और उन्होंने बताया कि जिसने भी ब्रीफकेस को चुना वह तुरंत शो से बाहर हो जाएगा। हालांकि, सिल्वर ब्रीफकेस चुनने वाला प्रतियोगी बिग बॉस 15 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट होगा।

प्रतीक सेजपाल ने इस ब्रीफकेस को ले लिया और अब वह सलमान खान की अगुवाई वाले बिग बॉस 15 में दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा। प्रतीक सेजपाल की गिनती बिग बॉस के संभावित विजेता के रूप में हो रही थी लेकिन वह पहले ही बाहर हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर