TV News: Govinda की पत्नी सुनीता को Krushna की बीवी कश्मीरा का जवाब, पवित्र रिश्ता एक्टर शहीर शेख बने पिता

TV news 11 September 2021: टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से शनिवार को कई सारी खबरें सामने आई हैं। यहां जानिए टेलीविजन से जुड़ीं कुछ टॉप टीवी न्यूज...

11 September 2021 TV Newsmakers | TV show News in Hindi | टीवी शो न्यूज इन हिंदी
टीवी से जुड़ी टॉप न्यूज इन हिंदी 

मुख्य बातें

  • पारिवारिक विवाद के बीच कृष्णा की पत्नी कश्मीरा का गोविंदा की बीवी सुनीता को जवाब
  • अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत से पहली मुलाकात की याद
  • पवित्र रिश्ता 2 एक्टर शहीर शेख बने पिता, पत्नी रुचिका ने बेटी को दिया जन्म

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का गोविंदा की पत्नी सुनीता को जवाब:
द कपिल शर्मा शो में गोविंदा के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक के एक बार फिर शामिल ना होने पर विवाद गर्माता जा रहा है। परिवार में मामा-भांजे के बीच बीते काफी समय से विवाद चला आ रहा है। हाल ही में कृष्णा ने कॉमेडी शो पर गोविंदा की उपस्थिति में शूट होने वाले एपिसोड से दूरी बना ली। इसके बाद गोविंदा की पत्नी और कृष्णा की मामी सुनीता ने कहा था कि वह अब कृष्णा का चेहरा भी नहीं देखना चाहती हैं। इस पर कश्मीरा शाह ने अब सुनीता को जवाब दिया है।

कृष्णा की पत्नी ने करारा जवाब देते हुए आज तक से बातचीत में कहा, 'मेरे लिए ये लोग पिछले 5 साल से मौजूद ही नहीं हैं और मैं इसलिए कोई प्रतिक्रिया नहीं देती हूं वरना मेरे पास भी करारा जवाब है। वैसे ये सुनीता हैं कौन? मैंने अपनी पहचान खुद से बनाई है किसी की पत्नी के रूप में नहीं। मैं इस तरह के लोगों के बारे में बोलना ही नहीं चाहती हूं।'

पवित्र रिश्ता एक्टर शहीर शेख और रुचिका कपूर बने बेटी के माता-पिता:

पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता लोखंडे के साथ मानव के रोल में नजर आ रहे शहीर शेख के घर किलकारियां गूंजने की खबर सामने आई है। उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने एक खूबसूरत प्यारी बेटी को जन्म दिया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार रुचिका ने 10 सितंबर को बेटी को जन्म दिया और घर में बेटी के जन्म से शहीर और रुचिका का परिवार बहुत ही ज्यादा खुश है।

आधिकारिक रूप से दोनों ने इसकी पुष्टि नहीं की हैं और सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है हालांकि फैंस की ओर से दोनों को बधाई संदेशों का तांता सोशल मीडिया पर लग गया है।

अंकिता लोखंडे से सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात, जब गुस्सा हो गए थे एक्टर:

अंकिता लोखंडे के अनुसार उनकी और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुइ थी। हाल ही में अंकिता ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में सुशांत से मुलाकात के बारे में कहा, 'यह बहुत अजीब था। मेरे हिसाब से काफी अजीब था। सुशांत, शहीर की तरह बहुत शांत रहता था और वह अपना काम कर रहा था। हमें एक प्रोमो शूट के लिए जाना था और सुशांत मुझे घर पर लेने आए। वह नीचे इंतजार कर रहे थे और उस समय मेरी मां भी उनके साथ थीं। मुझे याद है मुझे देर हो गई औऱ सुबह चार बजे से हेयर और मेकअप किया जा रहा था, करीब पांच बजे सुशांत मेरे घर पहुंच गया था।'

जब अंकिता 6 बजे नीचे आईं तो सुशांत सिंह राजपूत बहुत गुस्से में थे और इसके बाद अंकिता पीछे वाली सीट पर जाकर मां के साथ बैठ गईं। और भी गुस्सा होकर सुशांत अपने ड्राइवर से चाबी लेकर ड्राइविंग करने लगा तब अंकिता को मांं ने बताया कि सुशांत नाराज हैं।

प्रतीक सहजपाल को बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी ने किया किस:
एक टास्क के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने प्रतीक सहजपाल को किस किया और तब से इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

बोन पर कब्जा करने के टास्क में प्रतीक और शमिता एक दूसरे के प्रतियोगी थे। इसके बाद लीन प्रतीक अपना गाल शमिता को दिखाने लगते हैं और शमिता बिना ऐतराज प्रतीक के गाल पर किस कर देती हैं। यह जेस्चर प्रतीक को अच्छा लगता है और वह पीछे हटते हुए शमिता को बोन ले जाने देते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर