Pavitra Rishta 2 स्टार Shaheer Sheikh बने पिता, पत्नी रुचिका कपूर ने बेटी को दिया जन्म

पवित्र रिश्ता, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और महाभारत जैसे धारावाहिकों से पहचान बनाने वाले अभिनेता शहीर शेख अब पिता बन गए हैं। पत्नी रुचिका कपूर ने एक बेटी को जन्म दिया है।

shaheer sheikh wife Ruchikaa Kapoor welcomes baby girl
माता-पिता बने शहीर शेख और रुचिका कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पवित्र रिश्ता और कुछ रंग... एक्टर शहीर शेख बने पिता
  • पत्नी रुचिका कपूर ने बेटी को दिया जन्म
  • नवंबर 2020 में कोर्ट मैरिज के साथ अभिनेता ने की थी शादी

मुंबई: पवित्र रिश्ता में काम कर रहे अभिनेता शहीर शेख और रुचिका कपूर के घर एक बच्ची का जन्म हुआ है। इस बारे में बहुत ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन एक रिपोर्ट के हवाले से इतना जरूर कहा जा रहा है कि शहीर शेख अब पिता बन चुके हैं। कुछ हफ्ते पहले शहीर ने रुचिका के लिए गोद भराई सेरेमनी का आयोजन किया था और इसकी तस्वीरें वायरल हुई थीं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट अनुसार सूत्रों से मिली जानकारी कहती है कि शहीर शेख एक बेटी के पिता बन गए हैं। उन्होंने नवंबर 2020 में शादी की थी। जून में, फैंस को उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से रुचिका की गर्भावस्था के बारे में एक संकेत मिला था, जिसमें उन्होंने एक कपड़े की दुकान से कुछ नए आउटफिट की एक तस्वीर पोस्ट की थी, एक ऐसी दुकान जहां मां और गर्भवती महिलाओं के लिए कपड़े बेचे जाते हैं। शहीर ने जो एक और तस्वीर शेयर की थी, उसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था।

इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में शहीर ने बताया था कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदलती जा रही है। अभिनेता ने यह भी कहा कि जीवन के एक नए चरण में वह प्रवेश कर चुके हैं और हर दिन नई चीजें सीख रहे हैं। शहीर ने यह भी उल्लेख किया कि वह इतने सालों से अकेले मुंबई में रह रहे थे और इसलिए जिंदगी में अब किसी के साथ अपनी जगह शेयर करना भी सीख रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें रुचिका के लिए खाना बनाना बहुत पसंद है।

शहीर शेख और रुचिका ने जून 2021 में होने वाले शादी के रिसेप्शन के बारे में भी बताया था कि इसे कोविड -19 के कारण रद्द कर दिया गया था।

बता दें कि 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'पवित्र रिश्ता 2' स्टार नवंबर 2020 में रुचिका के साथ एक कोर्ट मैरिज में शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े को जम्मू में अपने प्रियजनों के लिए एक समारोह की मेजबानी करनी थी, हालांकि, उन्होंने कोविड संकट के कारण योजनाओं को रद्द कर दिया था और शहीर ने बताया था कि उन्होंने कोविड-19 में अपने दो रिश्तेदारों को भी खो दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर