कपिल शर्मा को ऑफर हो चुकी हैं ये फिल्में TV शो और सीरीज, जिन्हें करने से कॉमेडियन ने कर दिया इनकार

Kapil Sharma rejected Film Offers: कपिल शर्मा ने किस किस को प्यार करूं और फिरंगी नाम की दो फिल्में की हैं लेकिन कॉमेडियन को इनके अलावा कई और फिल्मों के ऑफर भी आ चुके हैं।

Films and TV series offered to Kapil Sharma
कपिल शर्मा को ऑफर हुईं फिल्में और वेब-टीवी सीरीज  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सबसे सफल कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट हैं कपिल
  • 'किस किस को प्यार करूं' और 'फिरंगी' फिल्मों भी कर चुके हैं काम
  • कॉमेडियन को आ चुके हैं कई अन्य फिल्मों के ऑफर, जिनके लिए कॉमेडियन ने किया इनकार

मुंबई: टीवी कॉमेडी की दुनिया के बादशाह और द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा हमेशा अपने मजाकिया अंदाज और वन-लाइनर्स से दर्शकों का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं। हास्य कलाकार ने 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो के साथ टेलीविजन पर अपना पहला प्रदर्शन किया था। कपिल ने शो जीता और जीत के बाद खूब शोहरत हासिल की। इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अपना खुद का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भी लॉन्च किया और इसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' शुरू किया।

इसके अलावा किस किसको प्यार करूं, फिरंगी सहित फिल्मों में भी काम किया। इसके बाद फिल्मों की दुनिया से कपिल गायब से हो गए और लोगों को लगने लगा कि कपिल शर्मा को फिल्मों में ज्यादा काम अब मिल नहीं रहा लेकिन यह धारणा गलत है। कपिल को कई फिल्में और टीवी, वेब सीरीज ऑफर हो चुकी हैं, जिनमें वह काम नहीं कर पाए।

मुबारकां फिल्म:

Mubarakan offer to kapil Sharma

2017 की यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में भूमिका के लिए कपिल से संपर्क किया था, लेकिन कॉमेडियन ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी, नेहा शर्मा और रत्ना पाठक ने अभिनय किया था।

तेज़:

Tezz film offer to Kapil

2012 की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित है और इसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, कंगना रनौत, जायद खान, समीर रेड्डी और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म में कपिल को एक रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।

बैंक चोर:

Bank Chor film offer to Kapil Sharma

रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती अभिनीत साल 2017 में आई यह ब्लैक कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई। कपिल को फिल्म में एक भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई और उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

वो सात दिन फिल्म का रीमेक:

Woh saat din offer to Kapil Sharma

1983 की इस फिल्म में अनिल कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिकाओं में थे। निर्माताओं ने फिल्म 'वो सात दिन' का रीमेक बनाने का फैसला कथित तौर पर किया था, और एक भूमिका के लिए कपिल से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

24 टीवी सीरीज:

24 anil kapoor tv series role offer to Kapil Sharma

यह 2013 की भारतीय एक्शन-थ्रिलर टेलीविजन सीरीज अमेरिकी सीरीज पर आधारित है जिसमें अनिल कपूर, टिस्का चोपड़ा, नील भूपालम, यूरी सूरी और मंदिरा बेदी ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया था। अनिल ने कपिल को एक रोल ऑफर किया था लेकिन कॉमेडियन ने इसे ठुकरा दिया। कपिल इस ऑफर में दिलचस्पी ले रहे थे लेकिन उसी समय के दौरान वह अपने अपकमिंग कॉमेडी शो की तैयारी में भी लगे हुए थे।

इंडिया पूछेगा सबसे शाना कौन-टीवी शो:

India Poochega Sabse Shaana Kaun tv show offer to Kapil Sharma

यह शाहरुख खान की ओर से होस्ट किया गया भारतीय रियलिटी शो था। कपिल को शो में गेस्ट अपीयरेंस देने का ऑफर मिला था, लेकिन कॉमेडियन ने विनम्रतापूर्वक इसे अस्वीकार करने का विकल्प चुना।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर