TV News 2 Sept: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बोले प्रत्युषा बनर्जी के पिता, लॉकडाउन में भेज थे 20 हजार रुपए

TV News 2 Sept 2021: गुरुवार का दिन टीवी जगत के लिए सबसे काला दिन रहा। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में हैं। जानिए टीवी जगत की दिन भर की पांच बड़ी खबरें....

Sidharth Shukla, Pratyusha Banerjee
Sidharth Shukla, Pratyusha Banerjee 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टीवी जगत के लिए शोक की लहर है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर सुबह नौ बजे उनके घर लाया जाएगा।
  • प्रत्युषा बनर्जी के घरवालों ने बताया सिद्धार्थ ने लॉकडाउन में उनकी मदद की थी।

मुबंई. टीवी जगत के लिए गुरुवार का दिन किसी सदमे से कम नहीं था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बालिका वधु की एक्ट्रेस प्रत्युषा के घरवालों ने कहा सिद्धार्थ शुक्ला ने लॉकडाउन में उनकी मदद की थी। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

इंडिया टुडे से बातचीत में प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने कहा, 'मैं सिद्धार्थ को अपने बेटे जैसा मानता था। प्रत्युषा और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। लॉकडाउन के दौरान उनका मैसेज आया था कि अंकल आंटी कुछ मदद चाहिए। आप लोग ठीक हैं। उसने जबरदस्ती हमारे लिए  20 हजार रुपए भिजवाए थे। मेरी ऊपरवाले से दुआ है कि उसके परिवार को ये दुख सहने की हिम्मत दें।'

Sidharth Shukla's sweet gesture wins hearts, corrects fan who got Pratyusha  Banerjee's birth anniversary wrong

कल सुबह नौ बजे घर आएगा सिद्धार्थ शुक्ला का शव
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कूपर अस्पताल में तीन घंटे तक शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को कोल्ड स्टोरेज में रखा गया है। सिद्धार्थ का शव कल सुबह नौ बजे उनके घर पर लाया जाएगा। वहीं, डॉक्टर उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को तैयार कर रहे हैं।  पोस्टमॉर्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की गई।  

RIP Sidharth Shukla: Every time the actor came out as a true hero in real  life

शहनाज गिल का  हुआ बुरा हाल 
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सिडनाज की जोड़ी टूट गई। शहनाज गिल के पिता संतोष कुमार सुख ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में संतोष कुमार सुख ने बताया कि शहनाज गिल के भाई शहबाज उन्हें संभालने के लिए चले गए हैं। संतोष के मुताबिक सभी का घर में बुरा हाल है।  

Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill's Bigg Boss 13 video goes viral: 'Even when  you are 70, call me when you're in trouble' | Entertainment News,The Indian  Express

रिहैब में भर्ती हुए सिद्धार्थ सागर 
टीवी सीरियल सिद्धार्थ सागर को दोबारा रिहैब में भर्ती किया गया है। सिद्धार्थ सागर को एक बार फिर ड्रग्स की लत लग गई है। 29 साल के सिद्धार्थ को पुलिस ने पिछले महीने 26 अगस्त को बहुत खराब स्थिति में पाया था, जिसके बाद उनकी मां को दिल्ली से मुंबई बुलाया गया था।सिद्धार्थ की मां ने यह भी कहा कि उन्होंने कॉमेडियन के बाइपोलर डिसऑर्डर के लिए उनकी दवा शुरू कर दी थी। सिद्धार्थ एक बार फिर नशे की लत के शिकार हो गए थे।
 
Comedian Sidharth Sagar

बिग बॉस 15 ओटीटी की बॉस लेडी बनीं निया शर्मा 
बिग बॉस 15 ओटीटी में आज वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट निया शर्मा की एंट्री हुई। घर के सभी सदस्यों ने निया का जोरदार स्वागत किया। घर में एंट्री लेने के साथ ही वह नई बॉस लेडी भी बन गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक निया शर्मा घर के अंदर दिव्या अग्रवाल से कनेक्शन बनाने जा रही हैं। निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी की पहली वाइल्ड कार्ड कनटेस्टेंट बन गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर