Sidharth Shukla Death:सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर बोले आसिम रियाज- 'सुबह देखा सिड का सपना, मुझे लगा रहे थे गले'

Asim Riaz on Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज बिग बॉस के सबसे अच्छे दोस्त और सबसे बुरे दुश्मन थे। सिद्धार्थ की मौत के बाद आसिम ने कहा कि उन्हें एक रात पहले सिद्धार्थ शुक्ला का सपना आया था।

Asim Riaz, Sidharth Shukla
Asim Riaz, Sidharth Shukla 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सदमे में हैं।
  • सिद्धार्थ के दोस्त और दुश्मन आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।
  • आसिम रियाज ने बताया कि उन्होंने एक रात पहले सिद्धार्थ शुक्ला का सपना देखा था।

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हर किसी के लिए एक शॉक लेकर आया। बिग  बॉस में उनके दोस्त और दुश्मन रहे आसिम रियाज को भी उनकी मौत का यकीन नहीं हो रहा है। आसिम सिद्धार्थ के घरवालों से मिलने अस्पताल आए हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि एक रात पहले सिद्धार्थ को उन्होंने सपने  में देखा। 

आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला  का वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ आसिम रियाज ने लिखा, मैंने आज सुबह ही हमारे बिग बॉस के सफर का सपना देखा था। मैंने सिद्धार्थ को देखा। इस क्लिप को देखने के बाद वह मेरे पास आया और मुझे गले लगा लिया। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। तुमसे दूसरी तरफ मिलूंगा सिड।' आसिम ने ट्विटर  पर लिखा, 'तुमसे जन्नत में मुलाकात होगी दोस्त।'

कूपर अस्पताल पहुंचे आसिम रियाज 
आसिम रियाज को कूपर अस्पताल के बाहर देखा गया था। कपूर अस्पताल में ही सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम हो रहा है। आसिम रियाज के अलावा हिंदुस्तानी भाऊ, राहुल महाजन भी अस्पताल के बाहर नजर आए थे। वहीं, गौहर खान, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, वरुण धवन, आरती सिंह, विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर नजर आए। सिद्धार्थ के घर के बाहर फैंस जमा हो गए हैं। 

पूरा हुआ पोस्टमॉर्टम
सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर सुबह नौ बजे उनके घर पर आएगा। सिद्धार्थ के शव का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल में पूरा हो गया है। दिवंगत एक्टर का पोस्टमॉर्टम तीन घंटे तक चला था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर आखिरी रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं। आखिरी रिपोर्ट आने तक सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर फिलहाल कोल्ड स्टोरेज में रखा जाएगा। पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई है।       
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर