कॉमेडी सर्कस फेम सिद्धार्थ सागर फिर हुए ड्रग्स की लत के शिकार, पुलिस को ऐसी हालत में मिले कॉमेडियन!

Comedy Circus actor Sidharth Sagar drugs News: कॉमेडी सर्कस से पहचान बनाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पुलिस को बेहद बुरी हालत में मिले और उन्हें रीहैब सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Sidharth Sagar comedy circus
कॉमेडी सर्कस के सिद्धार्थ सागर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कॉमेडी सर्कस टीवी शो से मशहूर हुआ था कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का नाम
  • मां को आया पुलिस का फोन-नशे की बेहद बुरी हालत में मिले, रीहैब सेंटर में भर्ती
  • एक बार फिर हुए ड्रग्स के नशे की लत से जूझ रहे हास्य कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई: कॉमेडी सर्कस फेम कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ड्रग्स की लत से बाहर आने के बाद काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन उनके एक बार फिर नशे की लत के शिकार बनने की खबरें सामने आई हैं और उन्हें एक नशामुक्ति पुनर्वसन केंद्र (रीहैब सेंटर) में भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी सिद्धार्थ का नशीली दवाओं के दुरुपयोग का इतिहास रहा है, और उनकी मां के अनुसार द्विध्रुवी विकार (बायपोलर डिसऑर्डर) के लिए उनका इलाज चल रहा था।

कथित तौर पर, 29 साल के सिद्धार्थ को पुलिस ने पिछले महीने 26 अगस्त को बहुत खराब स्थिति में पाया था, जिसके बाद उनकी मां को दिल्ली से मुंबई बुलाया गया था। कॉमेडियन सिद्धार्थ, फराह खान द्वारा जज किए जा रहे शो ज़ी कॉमेडी शो के सदस्यों में से एक हैं। उनकी हालत बिगड़ने के बाद उनकी जगह जेमी लीवर ने ले ली।

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, सिद्धार्थ की मां ने कहा कि उन्हें पुलिस स्टेशन से फोन आया कि उनके बेटे सिद्धार्थ सागर की हालत खराब है और उन्हें केवल अपना नाम और नंबर याद है। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी उसकी ऐसी स्थिति हुई है, उसका कोई भी दोस्त या शुभचिंतक उसकी मदद के लिए कभी आगे नहीं आया।

Comedian Sidharth Sagar

सिद्धार्थ की मां ने यह भी कहा कि उन्होंने कॉमेडियन के बाइपोलर डिसऑर्डर के लिए उनकी दवा शुरू कर दी थी लेकिन बीच में ही उन्होंने अचानक काम छोड़ दिया। उसे लगा कि कहीं ना कहीं कुछ तो ठीक नहीं है और बाद में पता चला कि सिद्धार्थ सागर एक बार फिर नशे की लत के शिकार हो चुके हैं।

कुछ साल पहले, सिद्धार्थ ने अपने माता-पिता और विशेष रूप से अपनी मां पर उनके बैंक खातों से पैसे निकालने और उन्हें जबरन अपने पास रखने का आरोप लगाया था। हालांकि, पिछले साल एक साक्षात्कार में उन्होंने अपनी मां को उनका समर्थन करने और उन्हें अंधेरे दौर से बाहर निकालने का श्रेय भी दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर