Sidnaaz: Shehnaaz Gill के पिता बोले- Sidharth Shukla की मौत के बाद बुरा हाल, हॉस्पिटल पहुंचे आसिम रियाज

Shehnaaz Gill Condition: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी खास दोस्त शहनाज गिल का हाल बुरा है। शहनाज गिल के पिता ने खुद इस बात का खुलासा किया है। जानिए क्या बोले शहनाज के पिता।

Sidnaaz, Asim Riaaz
Sidnaaz, Asim Riaaz 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल है।
  • शहनाज गिल के पिता ने बताया कैसी है बेटी की हालत।
  • आसिम रियाज और हिंदुस्तानी भाऊ अस्पताल पहुंच गए हैं।

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी सबसे खास दोस्त शहनाज गिल ने शूटिंग कैंसिल कर दी थी। सिडनाज नाम से पॉपुलर दोनों की जोड़ी आखिरी  बार बिग बॉस 15 ओटीटी में नजर आई थी। शहनाज के पिता ने बताया कि एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में संतोष सिंह सुख ने कहा, 'उसकी हालत सही नहीं है। उसका बुरा हाल है। मैं लगातार उससे फोन पर बात कर रहा  है। बुरे हाल सबके ही हैं। शहनाज का भाई शाबाज  उसके साथ रहने के लिए निकल गया है। वह उसी के साथ रहेगा। ये हम सभी लोगों के लिए एक बेहद बुरी खबर है। मैं फिलहाल कोई बात करने की हालत में नहीं हूं।'  

Shehnaz Gill leaves flirtatious comment on Sidharth Shukla's latest  Instagram post; read it here

अस्पताल पहुंचे आसिम रियाज 
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज और विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ अस्पताल पहुंच  गए हैं। इसके अलावा राहुल महाजन भी कूपर अस्पतालल के  बाहर नजर आए। आसिम रियाज ने इससे पहले सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'मैं तुमसे जन्नत में मिलूंगा दोस्त।' वहीं, आरती सिंह,  शेफाली जरीवाला और विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर स्पॉट हुए  

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है सिडनाज
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड कर रहे हैं। फैंस ने दोनों को ये नाम बिग बॉस 13 के बाद दिया था। इस सीजन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह साढ़े 10 बजे कूपर अस्पताल लाया गया था। यहां डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया था। परिवार ने फिलहाल सिद्धार्थ की मौत को लेकर कोई शक नहीं जताया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर