किश्वर मर्चेंट के घर कोरोना का कहर, एक्ट्रेस के चार महीने का बेटा हुआ संक्रमित 

Kishwer Merchant Son Corona Positive: टीवी जगत में कोरोनावायरस अपने पैर पसार चुका है। कई टीवी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद, अब यह खबर आई है कि किश्वर मर्चेंट के चार महीने का बेटा भी संक्रमित हो गया है। 

TV Actress Kishwer Merchantt Four Months Old Son Tested Corona Positive, Kishwer Merchantt Son Nirvair Tested Positive For Covid-19
किश्वर मर्चेंट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी जगत में कोरोना का कहर।
  • किश्वर मर्चेंट का बेटा हुआ वायरस से संक्रमित।
  • चार महीने का है एक्ट्रेस का बेटा। 

Kishwer Merchant Son Tested Corona Positive: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद अब कोरोनावायरस का बम टीवी जगत में फट रहा है। एक के बाद एक एक्टर्स और एक्ट्रेसेज की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। हाल ही में कई टीवी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज इस वायरस की चपेट में आए थे। कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी की टीवी अभिनेता नकुल मेहता का बेटा सूफी कोविड-19 पॉजिटिव है, अब एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। टीवी अदाकारा किश्वर मर्चेंट के चार महीने का बेटा भी अब इस वायरस की चपेट में आ गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह खबर साझा की है कि उनके चार महीने का बेटा कोरोना पॉजिटिव है। 
 
एक्ट्रेस के चार महीने का बेटा हुआ कोरोना पॉजिटिव
 

टीवी अदाकारा किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर यह बताया की उनके चार महीने का बेटा निरवैर अब कोरोना पॉजिटिव हो गया है। एक्ट्रेस ने अपना यह पोस्ट अपने पति सूयश को समर्पित करते हुए कहा कि इस मुश्किल हालात में उनके पति सूयश ने उनका बहुत साथ निभाया। यह पोस्ट किश्वर ने अपने और सूयश के डेटिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया था। इसके साथ एक्टेस ने बताया कि कैसे समझदारी के साथ उनके पति ने इन हालात को संभाला और वह कैसे उनके सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम बने। 

Also Read:TV शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की अभिनेत्री काम्या पंजाबी को हुआ कोरोना, बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंची कोरोना की तीसरी लहर, जेठालाल के करीबी बाघा हुए कोविड 19 पॉजीटिव

इसके साथ किश्वर मर्चेंट ने यह भी साझा किया कि सबसे पहले उनके बेटे की नैनी कोरोना पॉजिटिव हुई थी। जिसके बाद उनकी हाउस हेल्प संगीता भी कोरोना पॉजिटिव निकली। फिर उनके पति सूयश के पार्टनर सिड भी इस वायरस के चपेट में आ गए जो उनके साथ रह रहे थे। अंत में एक्ट्रेस के चार महीने का बेटा भी कोरोना से संक्रमित हो गया। जैसे ही एक्ट्रेस ने यह पोस्ट शेयर किया वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स उनके बेटे के जल्द ठीक होने की कामना करने लगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर