श्रुति करेगी सई-विराट को एक तो अनुपमा में अक्षय होगा नया विलेन!, इमली-आर्यन का रोमांस सहित 5 TV शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट

5 TV Show Upcoming This Week Twist : ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के होश में आते ही अभिमन्यु करेगा प्यार का इजहार तो अनुपमा में कपाड़िया एम्पायर को अक्षय से होगा खतरा। जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट...

5 TV Show Upcoming Twist YRKKH Imlie to Anupama Twist And GHKKPM Udaariyaan Spoilers
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • अक्षरा के होश में आते ही अभिमन्यु करेगा प्यार का इजहार
  • कपाड़िया एम्पायर को अक्षय से होगा खतरा
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

अक्षरा के होश में आते ही अभिमन्यु करेगा प्यार का इजहार
ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अक्षरा को आखिरकार होश में आने और कहानी को एक बार फिर यू-टर्न लेते हुए देखने वाली है। अभिमन्यु का प्यार कनफेशन और उसकी सच्ची प्रार्थना अक्षरा को फिर से जिंदा कर देगी है, यहां हर कोई उसके प्यार को देखकर हैरान रह जाएगा। जब महिमा यहां ऑपरेशन शुरू करती है तो गोयनका परिवार अक्षरा के लिए परेशान हो जाते हैं। ऑपरेशन के सफल होने के तुरंत बाद, अक्षरा अपनी चुप्पी तोड़ेगी और अभिमन्यु से अपने प्यार का इजहार करने के लिए होश आएगी। अक्षरा ने अभिमन्यु को नहीं छोड़ने का फैसला किया है और इस तरह कहानी बदल जाएगी। प्यार में अभिमन्यु और अक्षरा का रीयूनियन और भी बड़ा ड्रामा लाएगा।

आर्यन और इमली के सबसे सेंसुअस डांस का आएगा ट्रैक
टीवी धारावाहिक इमली भी आर्यन और इमली के साथ सबसे रोमांटिक सीन्स लेकर दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। आर्यन ने भास्कर टाइम्स न्यूज चैनल की लॉन्च पार्टी की घोषणा की है जिसमें आदित्य के इंटरव्यू में सफलता मिली है। आखिरकार, एक भव्य पार्टी होगी और त्रिपाठी परिवार को भी आमंत्रित किया जाएगा। यहां अब दर्शकों को आर्यन और इमली का सबसे सेंसुअस रोमांटिक डांस देखने को मिलेगा, जो हर किसी को हैरान कर देगा। जी हां, लॉन्च पार्टी में आर्यन और इमली की रोमांटिक केमिस्ट्री सभी को हैरान करने वाली है। आर्यन के मन में अनजाने में इमली के लिए फीलिंग आ रही हैं। आने वाली कहानी कितनी रोमांटिक रूप से सामने आएगी और इमली के जीवन में कौन से नए बदलाव होंगे ये देखने लायक रहेगा।

कपाड़िया एम्पायर को अक्षय से होगा खतरा
टीवी धारावाहिक अनुपमा में कुछ दिलचस्प नई एंट्रीज के साथ बहुत कुछ होने वाला है। अनुज ने आखिरकार अनुपमा को मालविका और उसकी शादी में उसके भयानक अतीत के अनुभव के बारे में सच्चाई बता दी। जब अनुपमा अक्षय को मालविका के जीवन में वापस लाने का फैसला करती है क्योंकि वह उससे प्यार करती थी। आगे आने वाली कहानी में यह शो मालविका के जीवन पर केंद्रित होने वाला है और सब कुछ एक बहुत ही दिलचस्प यू-टर्न लेने वाला है। अक्षय की एंट्री काफी दिलचस्प होगी क्योंकि वह मालविका के प्यार के लिए वापस आएगा। लेकिन आखिरकार, मालविका उसे बिजनेस एम्पायर दे देगी। तो सिर्फ वनराज ही नहीं इस बार कपाड़िया एम्पायर को अक्षय से भी होगा खतरा। आगे क्या होगा नया ड्रामा ये देखने लायक होगा। 

श्रुति करेगी सई-विराट को एक
गुम है किसी के प्यार में श्रुति को आखिरकार सई और विराट के बारे में पता चल चुका है। सई, विराट के लिए बिल्कुल अजनबी वाली हरकत करती है जब उसे पता चलता है कि विराट, श्रुति का पति और उसके बच्चे का पिता है। सई के व्यवहार से विराट और अधिक हर्ट हो जाता है तब श्रुति को सच्चाई का एहसास होता है। श्रुति ही उनके ब्रेक अप का कारण है। अब श्रुति अपनी सर्जरी से पहले सैराट के बीच सब कुछ हल करने का मौका लेने का फैसला करती है। श्रुति का ऑपरेशन होने वाला है लेकिन इससे पहले, वह सई को सच बताना चाहती है और सब कुछ सुलझाना चाहती है। लेकिन सई, श्रुति के कबूलनामे पर ध्यान देने के लिए तैयार नहीं है। क्या श्रुति विराट और सई को एक कर पाएगी?

फतेह और तेजो के बीच दूरियां करेगी जैस्मिन
लोकप्रिय शो उड़ारियां के आगामी ट्रैक में खुशबीर ने तेजो को फतेह को माफ करने के लिए कहा है लेकिन उसने इनकार कर दिया है। क्योंकि उसकी गलती बड़ी थी। बाद में, अंगद को अपनी जगह पर देखकर तेजो चौंक जाती है और उसने उसे कॉलेज छोड़ने को कहा था लेकिन उसने मना कर दिया था। अंगद यहां पर तेजो को हर चीज को छोड़कर उसके पास लौटने की धमकी देगा। अंगद, तेजो को चेतावनी देता है कि वो अपने हर फैसले पर पछताएगी। बाद में जैस्मिन, अंगद से मिलती है और उससे कहती है कि वह किसी के फर्जी एक्सीडेंट में मदद करे। आने वाले एपिसोड में जैस्मिन, फतेह को धमकी देगी और कहती है कि उसे उसका सरप्राइज पसंद आएगा और वह इससे डर जाएगा। बाद में तेजो, फतेह के पास जाएगी और गुस्से में उसे थप्पड़ जड़ देगी। आखिर क्यों होगा ऐसा और क्या है इससे जैस्मिन के सरप्राइज का कनेक्शन ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर