TV Weekly News: आयशा सिंह-शरद मल्होत्रा सहित इस हफ्ते 12 TV सितारों को हुआ कोरोना, कपिल शर्मा के को-एक्टर ने की सुसाइड की कोशिश

TV Newsmakers Week ly News| कोरोना महामारी ने टीवी जगत को बुरी तरह से जकड़ लिया है। इस हफ्ते अब तक कई टीवी शोज के सेट से लेकर सितारों के घर पर कोरोना पहुंच चुका है और कई सेलेब इसकी चपेट में आ चुके हैं।

TV Weekly Newsmakers trending TV news GHKKPM Ayesha Singh Hina khan to Nakuul Mehta son Sufi positive for COVID-19
टीवी की इस हफ्ते की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • गश्मीर महाजनी छोड़ रहे इमली शो
  • नकुल मेहता का बेटा सूफी ICU में भर्ती
  • जानें इस हफ्ते की टीवी की बड़ी खबरें

कोरोना महामारी ने टीवी जगत को बुरी तरह से जकड़ लिया है। अब तक गुम है किसी के प्यार में से तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पांड्या स्टोर सहित कई शोज के सेट पर COVID पहुंच चुका है। काम्या पंजाबी, आयशा सिंह, तन्मय वकारिया, नागिन स्टार शरद मल्होत्रा, खतरों के खिलाड़ी के स्टार वरुण सूद, कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री शिखा सिंह, एरिका फर्नांडिस, यामिनी गुप्ता सहित कई टीवी सितारे कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। यहां तक कि कोविड-19 ने हिना खान के पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया है। संयोग से एक्ट्रेस हिना खान की ही रिपोर्ट सिर्फ निगेटिव आई है, लेकिन उनका पूरा परिवार कोरोना से जंग लड़ रहा है। साथ ही पांड्या स्टोर के 4 सितारों को एकसाथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

नकुल मेहता का बेटा सूफी ICU में भर्ती
'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख मेहता और उनका 11 महीने का बेटा सूफी भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गया। इस बात की सूचना देते हुए जानकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कहीं न कहीं हमेशा से जानती थी...कोविड-19 जैसा वायरस हममें से अधिकतर लोगों को पहले या बाद में अपनी चपेट में लेगा। लेकिन 11 महीने के बेटे के भी संक्रमित होने की खबर ने मुझे हैरान कर दिया।' कपल के बेटे ने बच्चों के वार्ड के आईसीयू में कोविड​​-19 से लड़ाई लड़ी। जानकी पूरे दिन बेटे की देखभाल भी नहीं कर सकीं, क्योंकि वह खुद वायरस से जूझ रही थी। हालांकि अब सूफी बेहतर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jank_ee)

गश्मीर महाजनी छोड़ रहे इमली शो
इमली के अभिनेता गश्मीर महाजनी टीवी शो इमली छोड़ रहे हैं उन्होंने अपने आखिरी सीन्स की शूटिंग के लिए 10 दिन दिए हैं। इमली सीरियल का एक प्रमुख किरदार अपनी विदाई लेने वाला है और इससे कहानी पर बहुत प्रभाव पड़ेगा। इसी बीच, निर्माताओं ने गश्मीर महाजनी की जगह नए अभिनेता की तलाश शुरू कर दी है। नवीनतम चर्चा यह है कि अभिनेता राघव तिवारी को आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राघव तिवारी हाल ही में टीवी सीरियल हमारी वाली गुड न्यूज में नजर आए थे। खबर है कि जल्द राघव तिवारी सीरियल में आदित्य कुमार त्रिपाठी के रूप में एंट्री लेने वाला हैं!

संजीदा शेख-आमिर अली का तलाक और बेटी की कस्टडी 
टीवी जगत के पॉपुलर एक्स कपल संजीदा शेख और आमिर अली ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी। कपल का वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा बीत रहा था और वर्ष 2019 में सरोगेसी के जरिए इन दोनों सेलिब्रिटीज ने अपने घर में एक बच्ची का स्वागत किया था। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन वर्ष 2020 में खबरें आने लगी थी कि इन दोनों टीवी सेलिब्रिटीज के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके बाद 9 महीने पहले इन दोनों ने ऑफिशियल तरीके से अलग होने का फैसला ले लिया था। 9 महीने पहले एक दूसरे से अलग हो जाने के बाद अब यह खबर सामने आई है कि, आमिर अली और संजीदा शेख की बेटी आयरा की कस्टडी एक्ट्रेस को मिली है। संजीदा शेख अब अपनी बेटी की देख-रेख करेंगी। कहा जा रहा है कि तलाक के बाद संजीदा शेख अब अपने पैतृक घर में रहती हैं। संजीदा शेख अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

कपिल शर्मा संग काम कर चुके एक्टर ने खाया जहर 
कोरोना के कारण बीते दो सालों से कई आर्टिस्ट तंगहाली से जूझ रहे हैं। जहां कुछ आर्टिस्टों ने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद की गुहार लगाई तो वहीं कुछ ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली। अब एक और एक्टर तीर्थानंद रावने खराब आर्थिक स्थिति के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की। कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके तीर्थानंद राव को नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है। बीते 15 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव तीर्थानंद राव ने 27 दिसंबर को जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और वो तुरंत ही तीर्थानंद को अस्पताल लेकर भागे। तीर्थानंद अब खतरे से बाहर हैं और काफी मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने उनकी जान बचा ली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर