सिंदूर बना चारू असोपा के लिए ट्रोलिंग की वजह, इस लुक में टीवी एक्ट्रेस को देख भड़के लोग

Charu Asopa Gets Trolled: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपने एक लुक की वजह से लोगों को निशाने पर आ गई हैं। यहां जानें आखिर सिंदूर की वजह से टीवी एक्ट्रेस को ट्रोल क्यों किया जा रहा है। 

Charu Asopa Gets Brutally Trolled, Netizens called charu asopa dramebaaz as she was seen in sindoor
Charu Asopa  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सिंदूर की वजह से ट्रोल हुईं चारू असोपा। 
  • ट्रोलर्स ने टीवी एक्ट्रेस को कहा ड्रामेबाज। 
  • वायरल हुई चारू असोपा की तस्वीर। 

Charu Asopa Gets Brutally Trolled: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों टीवी अदाकारा अपने और अपने पति राजीव सेन के रिश्ते की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। मेरे अंगने में फेम एक्ट्रेस अपने पति राजीव से तलाक ले रही हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से अदाकारा लोगों के निशाने पर आ गईं और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दरअसल, सिर्फ एक लुक की वजह से टीवी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में अदाकारा को सिंदूर में देखा गया था जिसकी वजह से लोगों ने उन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लोग यह जानना चाहते हैं कि राजीव से तलाक लेने की खबरों के बीच वह सिंदूर क्यों लगा रही हैं।

Also Read: टॉपलेस उर्फी जावेद ने हाथ से ढका शरीर, फैंस ने भद्दे कमेंट्स कर किया ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें साझा करने के साथ छोटे पर्दे की अदाकारा ने अपनी बेटी के 9 महीने पूरे करने की जानकारी भी दी। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अदाकारा ने बहुत ब्राइट साड़ी पहनी है, इसके साथ उन्होंने बालों में गजरा लगाया है और जेवरात पहनने के साथ उन्होंने सिंदूर भी लगाया है। यह तस्वीर शेयर करने के साथ चारू ने लिखा '9वें महीने के जन्मदिन की बधाई मेरा प्यार, जिंदगी और हंसी। मेरी जिंदगी में आने के लिए और इसे खूबसूरत बनाने के लिए धन्यावाद। आई लव यू माय जान।'

Also Read: बेटे के कारण Farmani Naaz ने बीच में छोड़ा था इंडियन आइडल, बिना तलाक दिए पति ने की थी दूसरी शादी

इन्हीं कपड़ों में तस्वीरों के साथ अदाकारा ने एक रील भी पोस्ट किया, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने उनके सिंदूर पर सवाल खड़े कर दिए और उन्हें 'ड्रामेबाज' कहा। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा 'इसका तो तलाक हो गया ना? तो ये सिंदूर क्यों लगाई है।' दूसरे सोशल मीडिया यूजर मे लिखा 'सिंदूर क्यों लगा कर रखी है ड्रामेबाज।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर